ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर हमला, कहा- पार्टी में काबिलियत की कद्र नहीं

0
282

इंदौर। भाजपा नेता के तौर पर पहली बार मध्य प्रदेश के इंदौर आए राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में काबिलियत की कद्र नहीं है। कांग्रेस नेताओं को सिर्फ कुर्सी की फिक्र रहती है। वे चाहते हैं कि सत्ता उन्हें एक बार फिर मिल जाए। कांग्रेस के जमाने में जितना भ्रष्टाचार हुआ, उतना मैंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी नहीं देखा। हम लोगों ने सरकार की वादाखिलाफी के विरद्ध आवाज उठाई, लेकिन वह सुनी नहीं गई। यही कारण था कि मैंने और 22 जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस छोड़कर जनता की सेवा का फैसला लिया।

कांग्रेस को उपचुनाव में कड़ा जवाब मिल जाएगा

सोमवार को विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हम कुर्सी के खेल में नहीं हैं। हम जनता का विश्वास जीतना चाहते हैं। मुझे गर्व है कि जो सत्य का रास्ता मेरी दादी ने डीपी मिश्रा सरकार के समय चुना, मप्र विकास कांग्रेस बनाकर जिस रास्ते पर मेरे पिता चले, परिवार की वही परंपरा मैंने निभाई है। आजकल सोशल मीडिया पर कुछ लोग मेरे खिलाफ फिल्में चला रहे हैं।

मेरे लिए कांग्रेस नेताओं को जवाब देने से ज्यादा महत्वपूर्ण है मेरी अंतरात्मा की आवाज को जवाब देना। कांग्रेस को उपचुनाव में कड़ा जवाब मिल जाएगा। कांग्रेस नेता सचिन पायलट से जुड़े सवाल पर सिंधिया ने कहा कि सचिन में काबिलियत है, लेकिन उन पर सवाल उठाया जाता है। इसी कारण कांग्रेस विफलता की तरफ जा रही है। महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश उनका ऋणी है।

कांग्रेस को पता नहीं कि उसके नेताओं ने क्या किया

कांग्रेस (Congress) पर हमले जारी रखते हुए भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अयोध्‍या में राममंदिर के बारे में कमलनाथ के दावे पर सवालिया निशान खड़ा किया। सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ कहते हैं कि ताला राजीव गांधी ने खुलवाया लेकिन उन्हीं की पार्टी के नेता शशि थरूर कहते हैं कि ताला उन्होंने नहीं खुलवाया। कांग्रेस नेताओं को ठीक से नहीं मालूम है कि उनके नेता ने क्या किया।