ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, कांग्रेस के नेता क्वारंटाइन में, ट्विटर तक ही रह गए सीमित

0
97

मंदसौर/नीमच। कोरोना मृतकों को श्रद्धांजलि देने रविवार शाम मालवांचल के तीन दिनी दौरे पर आए राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नीमच से दौरे की शुरुआत में ही कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस तो पूरी तरह क्वारंटाइन हो गई है। उनके नेता ट्विटर तक ही सीमित रह गए हैं और अब जनता ने भी आने वाले 100 साल तक कांग्रेस को सीमित रखने का मन बना लिया है।

कठिनाई क्या है कि कांग्रेस जनता के बारे में चिंता नहीं करती है। अगर चिंता करती तो नेता और कार्यकर्ता भी दिखते व उनका काम भी दिखता है, जबकि भाजपा ने जो काम किया है वह काबिले तारीफ है, फिर चाहे वह भोजन वितरण, दवा वितरण हो। हमारे अध्यक्ष ने तो प्रवासी मजदूर तक को चप्पल भी पहुंचाई है। अब स्थिति यह है कि अपने आप तो कांग्रेस कुछ कर नहीं सकती है, दूसरों का काम देखकर ईर्ष्या की सोच और विचारधारा के साथ टीका-टिप्पणी पर ही सीमित हो चुकी है।

नेताओं के घर पहुंच रहे सिंधिया

कोरोना मृतकों के निवास पर श्रद्धांजलि देने के बहाने भी वे भाजपा कार्याकर्ताओं के घर पहुंच रहे हैं। उन्होंने राजस्थान के निम्बाहेड़ा में भाजपा के दिग्गज नेता श्रीचंद कृपलानी के यहां नाश्ता किया, फिर नीमच में विधायक दिलीपसिंह परिहार के निवास पर गए। अपने साथ कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा और सांसद सुधीर गुप्ता को गाड़ी में ही बैठाया। नीमच में भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार के निवास के बाद रात लगभग साढ़े नौ बजे मंदसौर में प्रवेश करते ही सबसे पहले भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बंशीलाल गुर्जर के गांव लालघाटी स्थित निवास पर भी पहुंचे। रात में ही सांसद सुधीर गुप्ता के घर भोजन पर भी सिंधिया ने वहां मौजूद हर भाजपा नेता से बात भी की।