Amit Shah in Jharkhand: अमित शाह की रैली आज, चतरा-गढ़वा में वोटरों को जगाएंगे Jharkhand Election 2019Amit Shah in Jharkhand: अमित शाह की रैली आज, चतरा-गढ़वा में वोटरों को जगाएंगे Jharkhand Election 2019

0
119

रांची : Amit Shah in Jharkhand झारखंड विधानसभा चुनाव में (Jharkhand Election 2019) भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को रांची पहुंच रहे हैं। रांची पहुंचकर शाह हेलीकॉप्टर से चतरा के लिए रवाना होंगे। वहां के बाद वह गढ़वा जाएंगे। चतरा में उनकी सभा 11 बजे होगी, जबकि दोपहर 1.30 बजे गढ़वा में भी वह जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम चार बजे वह विशेष विमान से दिल्ली वापस लौट जाएंगे। कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को चतरा आ रहे हैं। वे चतरा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार जनार्दन पासवान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा बाईपास रोड में स्थित बाबाघाट मैदान में होगी। उनके साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी होंगे।

अमित शाह आज गढ़वा में
केंद्रीय गृह मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गढ़वा-रंका विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सत्येंद्रनाथ तिवारी के समर्थन में आज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी सभा के लिए दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक के लिए प्रशासन से अनुमति ली गई है। चुनावी सभा के लिए बालिका मध्य विद्यालय के मैदान में विशाल अस्थाई सभास्थल का निर्माण कराया गया है। अमित शाह कार्यक्रम को ले भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी

उत्साह देखा जा रहा है। कार्यक्रम में अमित शाह के अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता तथा पलामू प्रमंडल के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी पार्टी जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केशरी ने दी है।