Jharkhand Election 2019: दिल्‍ली के सांसद मनोज तिवारी बोले, मलाई काटने वाली नहीं भलाई करने वाली सरकार चुनें

0
156

गढ़वा/पलामू/लातेहार : भाजपा सांसद सह दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुधवार को पलामू, गढ़वा और लातेहार में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में कई सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से भाजपा के लिए वोट मांगे और भोजपुरी गीत सुनाकर समां बांधा। साथ ही भोजपुरी और नागपुरी में संवाद कर लोगों के दिलों तक पहुंचने की भी कोशिश की।

लातेहार के बरवाडीह हाई स्कूल मैदान में मनोज तिवारी अपने चिर-परिचित अंदाज में लोगों से मुखातिब हुए। कहा- सभे मन के जोहार, आ गइल बानीजा तोरा मनोज तिवारी..। इसके बाद ग्रामीणों ने भाजपा ङ्क्षजदाबाद और मनोज तिवारी ङ्क्षजदाबाद के नारे लगाए। वहीं पलामू जिले के पांकी विधानसभा क्षेत्र के तरहसी के मनगढ़ मैदान में कहा कि मलाई काटने वालों की नहीं, भलाई करने वाली भाजपा की सरकार चुनें।

गढ़वा में कहा कि आजादी के बाद पहली बार मोदी की सरकार ने महिलाओं का दर्द समझा उनका विकास किया, सम्मान दिया। इसी तरह झारखंड में डबल इंजन की सरकार ने जो कुछ किया सिर्फ गरीबों के लिए किया। आवास, पेंशन, गैस कनेक्शन जैसी मूलभूत सुविधाएं मोदी एवं रघुवर की ही सरकार ने लोगों को दी हैं। कहा कि मामला धारा 370 का हो या तीन तलाक का या फिर राम मंदिर का। भाजपा एक-एक कर सभी समस्याओं को समाप्त करते जा रही है। उन्होंने एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।