सांसद सोलंकी और जीतू पटवारी के बीच नोक-झोंक, मंत्री ने कहा- सही समय पर दूंगा जवाब

0
124

देवास: देवास में जिला योजना समिति की बैठक में मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ. मामला इतना गर्मा गया कि सांसद-मंत्री में तीखी नोक-झोंक हो गई. पूरा मामला सांसद के बैठने की जगह को लेकर था.

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी जिला योजना समिति की बैठक ले रहे थे. जिसमें शामिल होने के लिए सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी पहुंचे. पहले तो उन्होंने में खुद को उद्घाटन में न बुलाए जाने पर आपत्ति जताई. फिर बैठने की स्थान को लेकर गर्म हो गए. सांसद सोलंकी ने कहा कि, सही स्थान न देकर आपने मेरा नहीं बल्कि 18 लाख जनता का अपमान किया है. का इसके बाद उनकी बात मानते हुए उनके लिए कुर्सी लगा दी गई.

बैठक की शुरुआत में ही सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं बुलाने को लेकर प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी के सामने आपत्ति जताई. इतना ही नहीं उन्होंने विधायक प्रतिनिधि मनोज राजानी की फैक्ट्री को लेकर कुछ आरोप भी लगाने शुरू कर दिए. इस पर राजानी ने खड़े होकर सांसद को चुनौती दी कि वो चाहे जिससे जांच करवा लें.

इस बहस को देखते हुए मंत्री जीतू पटवारी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. पर सांसद सोलंकी उनसे भी उलझ पड़े. गहमाहमी ने जीतू पटवारी ने यहां तक कहा दिया कि मैं आपको बैठक से बाहर भी कर सकता हूं. मीटिंग के बाद उच्च मंत्री जीतू पटवारी ने मीडिया को बयान दिया कि, ‘मेरा जो अपमान किया गया है उसका सही वक्त आने पर जवाब दिया जाएगा.’