Coronavirus in Madhya Pradesh : मुख्यमंत्री शिवराज के अफसरों को निर्देश, सभी घर से संभालें मोर्चा

0
110

भोपाल । Coronavirus in Madhya Pradesh भोपाल में एक आईएएस अधिकारी-के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों को घर से ही मोर्चा संभालने के निर्देश दिए हैं। शुक्रवार को वे भी मंत्रालय नहीं गए और घर से ही धर्मगुरुओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बात की और अन्य काम निपटाए।

वहीं, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस सहित चुनिंदा अफसर ही मंत्रालय पहुंचे। अधिकांश वरिष्ठ अधिकारी कारी घर से ही वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े। सूत्रों के मुताबिक, कोरोना पॉजिटिव आईएएस 31 मार्च को मंत्रालय में हुई मुख्यमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे।

एक अप्रैल को उन्हें तेज बुखार आया और सर्दी हुई। जांच के लिए सैंपल भेजा गया तो पहली रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। बैठक में सभी वरिष्ठ अधिकारी शामिल थे। कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को सभी अधिकारियों को घर से ही काम करने के निर्देश दिए। वे स्वयं भी घर में ही रहे और दिनभर ऑफिस में बैठकर कोरोना की स्थिति को लेकर फीडबैक लेने के साथ अधिकारियों को निर्देश देते रहे।

वहीं मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस कुछ देर के लिए मंत्रालय पहुंचे और वहीं से वीडियो कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। अपर मुख्य सचिव आईसीपी केशरी सहित अन्य अधिकारी घर से ही वीडियो कॉन्फ्रेंस में जुड़े और जरूरी फीडबैक दिया। प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पल्लवी जैन गोविल भी घर से ही स्थिति पर नजर बनाए रहीं।