रिलीज होते ही छा गया ‘पति पत्नी और वो’ का गाना ‘धीमे धीमे’

0
108

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)’ का गाना ‘धीमे धीमे’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ की आवाज में यह गाना लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने का लिरिक्स टोनी कक्कर, तनिष्क बागची और मेल्लो डी ने मिलकर तैयार किया है. यह एक पार्टी सॉन्ग है, जिसमें कार्तिक आर्यन अपनी दोनों हीरोइनों के साथ अलग-अलग जगहों पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें, हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फिल्म का ट्रेलर इतना ठहाकेदार है कि अब तक यह लोगों को हंसा हंसाकर लोट-पोट कर रहा है. फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि जहां कार्तिक आर्यन पहली बार मूंछ के साथ धमाका करने वाले हैं. वहीं भूमि पेडनेकर एक बार फिर एक अलग अंदाज में लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. वहीं, अनन्या पांडे हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने किया है.

बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ का रूपांतरण है. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी. गौरतलब है कि बीआर चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रूप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.