खास अंदाज में सेलिब्रेट होगी दीपिका और रणवीर की पहली एनीवर्सरी! जानिए पूरा प्लान…

0
100

नई दिल्ली: बॉलीवुड का सुपरस्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी को एक साल पूरा होने में बस चंद घंटे बाकी हैं. गुरुवार यानी 14 नवंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाने वाले हैं. इसके लिए दोनों ने एक स्पेशल प्लान तैयार कर लिया है. हम आपको इस खबर में बताने वाले हैं कि इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए यह सुपरस्टार कपल क्या-क्या करने वाला है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार ये स्टार कपल अपनी शादी की पहली सालगिरह भगवान का आशीर्वाद लेकर मनाना चाहते हैं. इसके लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए रवाना होंगे. इस खबर के अनुसार, ये दोनों पूरे परिवार के साथ 13 नवंबर को यानी आज तिरुपति पहुंचेंगे.

इतना ही नहीं दोनों स्टार्स ने इस एनिवर्सरी को परिवार के साथ सिर्फ एक जगह के लिए प्लान नहीं किया. तिरुपति बालाजी के साथ-साथ ये लोग पद्मापति के दर्शन करेंगे. जिसके पूरा परिवार अमृतसर के लिए रवाना होगा. जहां सभी स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकेंगे.

याद दिला दें कि लंबी रिलेशनशिप के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था. दोनों ने बीते साल इटली की कोमो लेक पर परिवार के लोगों के बीच शादी की थी. इटली से वापस आकर इस कपल ने मुंबई में भी परिवार, खास दोस्त और बॉलीवुड सितारों को भव्य रिसेप्शन पार्टी दी थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जोड़ी शादी के बाद पहली बार फिल्म ’83’ में नजर आ आने वाली है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी.