Coronavirus in Korba : तब्लीगी जमात के दो लोगों की पुलिस को तलाश

0
274

कोरबा ।Coronavirus in Korba निजामुद्दीन के मरकज में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल होकर लौटे दो व्यक्ति के संबंध में अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस उन दोनों व्यक्ति की तलाश कर रही है, पर सुराग हाथ नहीं लग रहा। निजामुद्दीन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल कुछ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। इसके बाद तब्लीगी जमात के लोगों की तलाश शुरू हो गई। कोरबा में भी कुछ व्यक्ति पहुंंचे थे, इनमें अभी 20 लोगों को गेवरा सीटीआइ में रखा गया है। शेष लोगों की तलाश की जा रही है।

दीपका पुलिस ने बताया कि मुख्यालय से मिली जानकारी के आधार पर तब्लीगी जमात में सम्मिलित मोहम्मद सकलेन तथा मीरजाउल पीर का अभी तक पता नहीं चला है और इन दोनों को तत्काल ट्रेस किया जाना है, इसलिए सभी संभावित स्थलों पर तलाश की जा रही है।

आमजनों से भी सहयोग मांगा जा रहा है, ताकि जल्द ही ट्रेस किया जा सके। उन्होंने इस संबंध में एसईसीएल गेवरा, दीपका समेत एसीबी तथा जेमको कंपनी दीपका के महाप्रबंधक को पत्र लिखकर जानकारी मांगी है कि कहीं दोनों व्यक्ति उनके अधीन कार्यरत तो नहीं हैं। यदि संस्था में कार्यरत हैं तो पूरी जानकारी मोबाइल अथवा वाट्सअप से माध्यम से उपलब्ध करा सकते हैं।