Coronavirus: PM मोदी के बाद अब CM भूपेश ने भी होली मिलन समारोह से बनाई दूरी, ट्वीट कर दी जानकारी

0
137

रायपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के बाद अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने भी इस बार किसी भी होली मिलन के कार्यक्रमों से दूरी बना ली है। ‌

सीएम भूपेश इस बार किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेने का फैसला लिया है। मुख्यमंत्री बघेल ने बताया कि कोरोना वायरस के संबंध में केन्द्र सरकार की ओर से जारी की गई एडवाइजरी के चलते वे इस प्रकार का फैसला ले रहे हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को लेकर केन्द्र सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से राज्य सरकारों को एडवाइजरी भेजी गई है, जिसमें लोगों से भीड़-भाड़ वाले इलाके और सार्वजनिक सभाओं से दूर रहने की अपील की गई है।

कोरोना का खौफ भाजपा सांसद ने रद्द किया होली मिलन कार्यक्रम
भाजपा सांसद सुनील सोनी ने भी कोरोना वायरस के मद्देनजर होली मिलन कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। वहीं प्रेस कांफे्रंस में जब स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से पूछा गया कि पीएम मोदी ने होली मिलन समारोह नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वह उनका निर्णय है, मेरी सोच है कि ऐसा करके हम और भय पैदा करेंगे।

ऐसे मौके पर सावधानी बरतनी चाहिए। तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने अफवाहों से बचने की अपील की है। कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने कहा कि लोग एक जगह पर संगठित होने से बचें। बीमारी को छिपाएं नहीं, डॉक्टरी सलाह लें।