छत्तीसगढ़ में PCC की कार्यकारिणी घोषित, 10 उपाध्यक्ष, 22 महासचिव के नामों का ऐलान

0
337

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नई कार्यकारिणी घोषित कर दी गई है. पीसीसी की नई बॉडी में 10 उपाध्यक्ष, 22 महासचिव और 36 संगठन जिलों के शहर और ग्रामीण अध्यक्षों के नामों का एलान किया गया है.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर सभी को बधाई दी है. सीएम ने ट्वीट में लिखा कि- नवगठित प्रदेश और जिला कार्यकारिणी को मैं शुभकामनाएं देता हूं. आप सब संगठन के स्तर पर काम करते हुए सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने के लिए छत्तीसगढ़ नवनिर्माण के इस महायज्ञ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, ऐसा मेरा विश्वास है.

10 उपाध्यक्ष 22 महासचिवों का ऐलान
गुरमुख सिंह होरा, प्रतिमा चंद्राकर, पदमा मानहर, गिरीश देवांगन उपाध्यक्ष बनाये गए हैं. भानू प्रताप सिंह, चुन्नी लाल साहू, अटल श्रीवास्तव, प्रेमचंद, बृजेश ठाकुर और जेपी श्रीवास्तव को भी उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

22 महासचिवों में कुछ प्रमुख नाम हैं जिनमें कन्हैया अग्रवाल को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का महासचिव बनाया गया है. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के करीबी रवि घोश को भी महासचिव नियुक्त किया गया है. रायपुर शहर में जिला अध्यक्ष के रूप में एक बार फिर गिरीश दुबे को नियुक्त किया गया है. उद्धव रायपुर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष बनाये गए हैं. चंद्रशेखर शुक्ला, उत्तम वासुदेव भी महामंत्री बनाए गए हैं. कोषाध्यक्ष के रूप में एक बार फिर रामगोपाल अग्रवाल की नियुक्ति हुई है.