CM योगी आदित्यनाथ तथा Dy CM केशव प्रसाद मौर्य ने दी देवेंद्र फडणवीस व अजित पवार को बधाई

0
123

लखनऊ : महाराष्ट्र में सरकार गठन की प्रक्रिया में शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले देवेंद्र फडणवीस के साथ डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने वाले अजित पवार को बधाइयां मिल रही हैं। इनको उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तथा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी बधाई दी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार को बधाई दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दोनों को अपनी बधाई प्रेषित की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे विश्वास है कि यह सरकार जनकल्याण के प्रति समर्पित होकर प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेगी तथा उन्नति और समृद्धि के नए आयाम स्थापित करेगी।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा के सह चुनाव प्रभारी रहे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी महाराष्ट्र राजभवन में आज देवेंद्र फडणवीस के सीएम तथा अजित पवार के डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने पर दोनों को बधाई दी है। इसके साथ भरोसा जताया कि नई सरकार महाराष्ट्र के उज्जवल भविष्य के लिए काम करेगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने भी दोनों को ट्वीट से बधाई दी है। केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा कि महाराष्ट्र में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनाए जाने पर पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडवनीस, पार्टी कार्यकर्ताओं व समस्त महाराष्ट्र वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।