CM भूपेश बोले, प्रज्ञा ठाकुर को नहीं मानता साध्वी, मुंह खोलते ही उगलती हैं जहर

0
243

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भोपाल की भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं प्रज्ञा सिंह ठाकुर को साध्वी नहीं मानता। साधु-संतों की वाणी में संयम और मिठास होता है, लेकिन वह तो मुंह खोलते ही जहर उगलती हैं। मंगलवार को एक दिवसीय प्रवास पर ओडिशा रवाना होने से पहले एयरपोर्ट में सीएम भूपेश ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान यह बातें कहीं।

अपने ओडिशाा प्रावास के दौरान सीएम भूपेश क्योंझर जिले के घाटगांव में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम भूपेश ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और उमा भारती पर भी गेरूआ वस्त्र धारण करने को लेकर जुबानी हमले किए।

उन्होंने कहा कि यह लोग गेरूवा वस्त्र धारण कर अभी भी मोह माया में फंसे हुए हैं। ऐसे लोग साधु-साध्वी कैसे हो सकते हैं। पिछले दिनों प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक यात्रा के दौरान फ्लाइट में बिजनेश क्लास की सीट को लेकर एक अन्य यात्री के साथ उलझती हुई नजर आई थीं।

उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस वाकये को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही थीं। उधर प्रियंका गांधी ने कहा था कि गेरूवा वस्त्र किसी की बपौती नहीं है। यह त्याग का प्रतीक है। सीएम भूपेश ने उनके इसी बयान का समर्थन करते हुए यह बातें कहीं।

इसके साथ ही सीएम भूपेश ने राज्य के लोगों को नए साल की अग्रिम शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि नए साल में राज्य सरकार ने कुछ नए संकल्प लिए हैं। हम प्रयासरत है कि कुछ ऐसा करें, ताकि छत्तीसगढ़ भारत के मानचित्र पर सर्वोपरि रहे।

उन्होंने गुजरे हुए साल को छत्तीसगढ़ के लिए उपलब्धियों भरा बताया और अपने एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाईं। रायपुर में महापौर बनाने के भाजपा के दावे को उन्होंने खोखला बताते हुए कहा कि भाजपा हमारे संगठन में फूट की अफवाह फैला रही है। उनका दावा पूरी तरह खोखला है। उनका हमसे कोई मुकाबला ही नहीं है और रायपुर निगम में कांग्रेस का ही महापौर होगा।