CM शिवराज की मॉर्निंग क्लास, सागर जिले की समीक्षा बैठक, गड़बड़ी करने वाले को जेल भेजने का आदेश

0
75

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सागर जिले की समीक्षा की। इस बैठक में सागर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद थे। सागर की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए।
CM शिवराज की मॉर्निंग क्लास, सागर जिले की समीक्षा बैठक, गड़बड़ी करने वाले को जेल भेजने का आदेश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अपनी मॉर्निंग मीटिंग में अकसर एक्शन मोड पर रहते है। इसे अब लोग एक्शन बैठक में भी कहने लगें है। सीएम शिवराज ने आज सागर जिले के अधिकारियों की क्लास लगाई। अधिकारियों की क्लास में सीएम के सख्त तेवर देखने को मिले। उन्होंने इस दौरान कहा कि रोजगार सहायक जिसने गड़बड़ी की है उसकी सेवा समाप्त कर जेल भेजो।

दरअसल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सागर जिले की समीक्षा की। इस बैठक में सागर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद थे। सागर की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सीएम हेल्पलाइन में आवास योजना ग्रामीण में शिकायत आई है। रोजगार सहायक जिसने गड़बड़ी की है उसकी सेवा समाप्त कर जेल भेजो। कई हितग्राहियों की राशि दूसरे खातों में पहुंची, इसकी जांच हो।

जानकारी के अनुसार बिजली आपूर्ति को लेकर सीएम को कई शिकायतें मिली। उन्होंने इसे लेकर कहा कि बिजली को लेकर हम सब्सिडी दे रहे हैं तो इससे जनता को फायदा मिलना चाहिए। साथ ही एकल जल योजना में शिकायतें मिल रही है, और नल जल योजना में कोई भी गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान को गंभीरता से ले, कोई हितग्राही शेष ना रहे।

गाय लेकर विधानसभा पहुंचे थे BJP विधायक, फिर जो हो गई उनकी फजीहत
इस बैठक उद्देश्य है कि सागर बड़ा जिला है। इसका विकास कैसे आइडियल हो इसके प्रयास हों। शिकायतों का निराकरण समय पर हो। विकास के कामों के लिए धन का उपयोग समय पर हो। लंपी वायरस अभी सागर जिले में नहीं है लेकिन सतर्क रहेंगे। 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी उज्जैन पधार रहे हैं। महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे। सभी मंदिरों में उस दिन विशेष पूजा अर्चना होगी। पूरे प्रदेश के साथ भी सागर का भी पार्टिशपेशन हो यह सुनिश्चित करें।

बता दें कि खराब मौसम की वजह से सीएम शिवराज केंदाटोला नहीं पहुंच पाए। जिसके बाद सभा में नहीं पहुंचने के लिए सीएम ने जनता से माफी मांगी। हेलीपैड से मोबाइल फोन के जरिए सभा को सीएम ने संबोधित किया और अगले शिविर में पहुंचने का भरोसा दिलाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सभा का उद्देश्य है कि आपको योजनाओं का लाभ सरलता से प्राप्त हो।