बॉलीवुड फिल्मों में परोसे जा रहे पुराने गानों के रीमिक्स, दर्शकों की आई ऐसी प्रतिक्रिया

0
144

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों पुराने गानों को नया बनाने का ट्रेंड जोरों पर है। अब तक कई ऐसी फिल्में आ चुकी हैं और आने वाली हैं जिनमें पुराने गानों का इस्तेमाल किया जा रहा है। हाल ही में आयुष्मान खुराना स्टारर बाला और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो जैसी कई नई फिल्मों में पुराने गानों को रिक्रिएट किया जा गया है जिसे दर्शकों द्वारा बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जा रहा है।

हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो का मज़ेदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में फिल्म में होने वाले गाने भी दिखाए गए हैं, जिसमें अखियों से गोली मारे और टोनी कक्कड़ का धीमे धीमे को रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को सुनकर दर्शकों ने फिल्म को भी काफी क्रिटिसाइज़ किया है

आयुष्मान खुराना जल्द ही अपने फैंस के लिए बाला लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में डॉ जियूस के गाने डॉन्ट बी शाय का रीमेक ट्रेक डाला गया है जिसे अब रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में पुराना गाना देख दर्शकों के साथ साथ गाने के असली कम्पोज़र डॉ जियूस भी काफी भड़क गए थे। डॉ जियूस ने मेकर्स और सिंगर बादशाह पर चोरी का आरोप भी लगाया था जिससे ये गाना विवादों में आ गया था।

15 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली फिल्म मरजावां का धमाकेदार ट्रेलर और गाने रिलीज़ हो चुके हैं। इस फिल्म में दो पुराने गानों एक तो कम जिंदगानी और किन्ना सोणआ को रीक्रिएट करके डाला गया है। इन पुराने गानों का लगातार रीमेक बनता देख सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री की क्रिएटीविटी स्किल्स का खूब मज़ाक बनाया जा रहा है।

Poorva Joshi के अन्य ट्वीट देखें
इसके अलावा वरुण धवन भी कूली नं वन फिल्म के रीमेक में नज़र आने वाले हैं बताया जा रहा है कि इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा के आइकोनिक गाने मैं तो रास्ते से जा रहा था को रीमेक डाला जाएगा। इस तरह लगातार परोसे जा रहे पुराने गानों के रीमेक से हर कोई अब परेशान होने लगा है।