शीयर साड़ी के साथ फ्रंट नहीं ब्लाउज का बैक होना चाहिए खास, यहां से चुनें परफेक्ट डिज़ाइन्स

0
372

शादी-ब्याह या पार्टी में शीयर साड़ी कैरी करने की सोच रही हैं तो उसमें हर किसी का अटेंशन पाने के लिए उसका ब्लाउज स्टाइलिश होना चाहिए। शीयर साड़ी के साथ ब्लाउज़ के फ्रंट में डिज़ाइन्स के साथ एक्सपेरिमेंट न ही करें तो बेहतर, क्योंकि ये देखने में एकबारगी जरूर अच्छे लगे लेकिन कम्फर्टेबल की गारंटी नहीं होती। वहीं अगर आप ब्लाउज़ के बैक डिज़ाइन पर फोकस करेंगी तो ओवरऑल लुक भी अच्छा लगेगा और आप फंक्शन में कॉन्फिडेंट और स्टाइलिश भी नजर आएंगी। तो अगर इंटरनेट पर ब्लाउज़ डिज़ाइन्स सर्च करने के बाद भी अबी तक आपको मनपसंद डिज़ाइन्स नहीं मिले हैं तो एक नजर डालें इन ऑप्शन्स पर…

क्वार्टर स्लीव के साथ क्रिस-क्रॉस बैक वाले ऐसे ब्लाउज़ नेट हो, शिफॉन या फिर ऑर्गेंजा हर एक साड़ी में आपके लुक को बना देंगे गॉर्जियस।

शीयर साड़ी के साथ ओपन बैक ब्लाउज़ आपको देंगे बोल्ड लुक। आगे से हॉल्टर और पीछे से ओपन बैक ब्लाउज़ नाइट फंक्शन, कॉकटेल पार्टी के लिए हैं परफेक्ट च्वाइस।

शीयर साड़ी के साथ शीयर बैक ब्लाउज़ का कॉम्बिनेशन है बेस्ट। बैक पर आप चाहें तो इस तरह का डिज़ाइन भी अलग से बनवा सकती हैं।

इस तरह के ब्लाउज़ को आप साड़ी ही नहीं लहंगे और स्कर्ट के साथ भी पहन सकती हैं। इसमें फ्रंट से राउंड और बोट नेक डिज़ाइन बनवाएं और पीछे से कुछ इस तरह। स्लीव को आप क्वार्टर या फुल अपने कम्फर्ट के हिसाब से रखवाएं।

थोड़ा और बोल्ड लुक चाहिए तो क्रिस-कॉस में इस डिज़ाइन को भी ट्राय कर सकती हैं।

एम्ब्रॉयडेड फैब्रिक में फुल स्लीव के साथ ब्लाउज़ के बैक में पर्ल, टैसल्स या फ्रिंज का इस्तेमाल कर उसे दें मॉडर्न टच।

क्रिस-क्रॉस का ही स्टाइल है लेकिन थोड़े और एक्सपेरिमेंट के साथ। ब्लाउज़ के फैब्रिक के साथ ही साड़ी के बॉर्डर का भी इस्तेमाल कर उसे खास लुक दिया जा सकता है।

फेस्टिवल, घर के फंक्शन में शीयर साड़ी के साथ पहनने के लिए इस तरह के ब्लाउज़ रहेंगे परफेक्ट। जो बहुत बोल्ड लुक भी नहीं देते और न ही बहुत सिंपल लगते हैं।

फ्रंट से पूरा कवर और बैक में कुछ इस तरह के डिज़ाइन्स वाले ब्लाउज़ को भी आप पार्टी या फंक्शन में हर किसी का अटेंशन पाने के लिए कर सकती हैं कैरी।