ज्यादा दिन सत्ता में नहीं टिकेगी कमलनाथ सरकार, इस नेता की बड़ी भविष्यवाणी

0
144

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh )में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस में जारी खींचतान को लेकर बीजेपी (BJP )चुटकी ले रही है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) के बयान को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर घेर रहे हैं, वहीं आज बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain ) ने कमलनाथ सरकार के गिरने की भविष्यवाणी की है.

‘जल्द गिर जाएगी कमलनाथ सरकार’
बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने प्रदेश सरकार को लेकर बड़ा बयान देत हुए कहा कि अपनी ही कमियों की वजह से कमलनाथ सरकार ज्यादा दिन नही चलेगी. उनके ही घर मे उनके चिराग से आग लग चुकी है. यह काम चलाऊ सरकार है और किसी तरह जुगाड़ से काम चल रहा है. लेकिन आने वाले दिनों में ये जुगाड़ फेल हो जाएगा.

सिंधिया ने ये दिया था बयान
आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टीकमगढ़ में अतिथि विद्वानों को संबोधित करते हुए उनके नियमितिकरण के मुद्दे पर कहा था, ”वचन पत्र में किया गया एक-एक वाक्य पूरा नहीं हुआ तो मैं आपके साथ सड़कों पर उतरूंगा.” इसके जवाब में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली में हुई मध्य प्रदेश को-आर्डिनेशन कमेटी की मीटिंग के बाद पत्रकारों के सवालों पर तल्ख अंदाज में कहा था कि सिंधिया को सड़कों पर उतरना है तो उतर जाएं.

सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच इस बयानबाजी को लेकर ही विपक्ष तंज कस रहा है. शाहनवाज हुसैन ने भी सरकार के गिरने की भविष्यवाणी की है. दरअसल आज वो एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बैतूल के सारणी पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन को लेकर भी बयान दिया. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम रोज समझा रहे हैं वो जिस मुद्दे पर बैठे हैं वह गलतफहमी है.