फडणवीस के 80 घंटे के सीएम बनने पर BJP नेता अनंत हेगड़े का सबसे बड़ा खुलासा

0
132

उत्तरा कन्नड़ : महाराष्ट्र के 80 घंटे के सीएम बनने देवेंद्र फडणवीस को लेकर भाजपा के एक नेता ने बड़ा खुलासा किया है। समाचार एजेंसी एएनआइ ने इसकी जानकारी दी है। एएनआइ के मुताबिक, भाजपा नेता अनंत के हेगड़े जो कल उत्तरा कन्नड़ में मौजूद थे, उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए ये बताया है कि आखिर किस वजह से देवेंद्र फडणवीस को 80 घंटे का सीएम बनाया गया।

उन्होंने कहा कि आप सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में हमारे आदमी(देवेंद्र फडणवीस) 80 घंटे के लिए सीएम बने। फिर, उन्होंने(फड़नवीस) ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि क्या उन्होंने नाटक किया ? क्या हमें नहीं पता था कि हमारे पास बहुमत नहीं है और फिर भी वह सीएम बने। यह सवाल हर कोई पूछ रहा है।

इसके बाद उन्होंने सबसे बड़ा खुलासा करते हुए वह वजह बताई जिस कारण फडणवीस को 80 घंटे का सीएम बनाया गया। उन्होंने कहा कि एक सीएम की केंद्र से लगभग 40,000 करोड़ रुपए तक पहुंच होती है। उन्हें पता था कि गर कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना सरकार सत्ता में आती है तो वह विकास के लिए धन का दुरुपयोग करेगी इसलिए यह तय किया गया कि एक ड्रामा होना चाहिए। फडणवीस सीएम बने और 15 घंटे में वह 40,000 करोड़ रुपए वापस केंद्र में ही ले गए।