BJP विधायक पर पुत्रों को गरीबों का हक छीनकर पीएम आवास योजना का लाभ लेने के लगे आरोप

0
148

बारिश के बीच चुनावी माहौल में सियासी पारा जबरदस्त चढ़ा हुआ है। और नेता एक दूसरे पर बारिश में दागदार कीचड़ उछालने से भी नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला आष्टा का है जहाँ नगरपालिका चुनावों में भाजपा कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर पोस्टर वॉर कर रहे है ।जिससे फिलहाल शहर की राजनीति में गर्माहट बनी हुई है। पोस्टर वॉर में विधायक पुत्रो पर लगे PM आवास योजना का लाभ लेने का आरोप है। कांग्रेस नेता तीन बार के पूर्व नपा अध्यक्ष कैलाश परमार ने फेसबुक पर पोस्टर वॉर करते हुए क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय पर अपने दोनों पुत्रों पर गरीबों का हक छीनकर शासकीय प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलवाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। वही कैलाश परमार ने मीडिया के सामने विधायक पुत्रो को आवास दिलवाने के दस्तावेज भी पेश किए।
ऊक्त दस्तावेजो में कोठरी नगर परिषद अंतर्गत विधायक पुत्र दिनेश और महिपाल का आवास योजना में लाभ लेना भी दर्शा रहा है। लिहाजा अब इस पोस्टर वॉर से इलाके की सियासत तो गरमाई हुई वही भाजपा की किरकिरी जमकर इलाके में हो रही है। इस दौरान कांग्रेस नेता परमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आष्टा नगरपालिका में 2216 लोग अब भी प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित हैं और विधायक जी जनता के लिए काम करते हैं या अपने परिवार के लिए जो उन्होंने गरीबों का हक छीनकर अपने दोनो बेटों को आवास योजना का लाभ दिलवा दिया। आगे कांग्रेस नेता ने विधायक मालवीय पर अपनी विधायक निधि से नगर पालिका में एक रुपया भी खर्च ना करने के भी आरोप लगाते हुए कहा कि आपने आज तक नगर में अपनी निधि से क्यो एक रुपये भी खर्च नही किया।
विधायक आरोपों को बताया निराधार
इस दौरान पूरे मामले पर विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय ने अपने दोनो पुत्रो पर कांग्रेस नेता द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेने के आरोपों को निराधार बताते कहा कि मेरे दोनो बेटों को कोई आवास योजना का लाभ नही मिला है।और पूरी तरह से गलत आरोप है यह।