इस बात को सुन सलमान ने खेरासीलाल को गले से लगाया, साथ में खाया लिट्टी चोखा

0
156

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जलवा इन दिनों टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में दिख आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan) के साथ खेसारीलाल यादव टीवी पर छाए हुए हैं. बता दें, इस शो में खेसारीलाल यादव की वाइल्ड कार्ड एंट्री 27 तारीख के एपिसोड में हुई थी. अब इस शो के एक एपिसोड का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान के साथ खेसारीलाल और आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ टीम भी नजर आ रही है.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ जहां सलमान खान और खेसारीलाल यादव खड़े हैं तो वहीं दूसरी ओर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाला’ को प्रोमोट करने आए आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर नजर आ रही हैं. इसी बीच ‘बाला’ की टीम खेसारीलाल से पूछती है कि सुनने में आया है कि आपको लिट्टी चोखा बहुत पसंद है. इस पर खेसारीलाल बोलते हैं कि जी, जब मैं दिल्ली में था तो लिट्टी चोखा ही बेचता था और लिट्टी चोखा बेचते-बचते ही मैं यहां तक पहुंचना हूं.

खेसारीलाल के इस बात को सुन सलमान भावुक हो जाते हैं और उन्हें गले से लगा लगाते हैं. इसके बाद सलमान और खेसारीलाल दोनों लिट्टी चोखा खाते हैं. बता दें, खेसारीलाल यादव अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच खेसारीलाल का नाम काफी मशहूर है. इसलिए खेसारीलाल की फिल्मों और गानों को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में खेसारीलाल की फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ बिहार और झारखंड में रिलीज हुई है.