Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से हुआ झगड़ा तो असीम को लोग कहने लगे ‘आतंकी’! शिकायत दर्ज

0
111

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में जिस दिन से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) में झगड़ा हुआ है तब से यह मामला सोशल मीडिया में छाया हुआ है. यूजर्स सिद्धार्थ के समर्थन में आ गए और असीम के खिलाफ हो गए हैं. यहां तक की अब सोशल मीडिया पर लोग असीम को आतंकवादी कहकर ट्रोल कर रहे हैं. जिसके बाद इस बात की शिकायत अब साइबर सेल में की गई है.

हाल ही के एपिसोड में गुस्से में आकर असीम ने सिद्धार्थ को धक्का दे दिया था, बस तब से ही लोग असीम के खिलाफ हो गए हैं. ट्विटर यूजर्स असीम रियाज को ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलिंग ही नहीं अब तो असीम रियाज के धर्म और जम्मू कश्मीर का रहवासी होने पर कमेंट्स कर रहे हैं. इस बात को लेकर असीम के भाई इस मामले को लेकर साइबर सेल के पास जा पहुंचे हैं.

इस पूरे वाकये के बाद से और सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाओं से असीम का भाई उमर रियाज काफी आहत हैं और उन्होंने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई है. उमर ने ट्विटर पर भी असीम को नफरत करने वालों, उसके धर्म के खिलाफ बोलने वालों को चेतावनी दी है.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘वे लोगों और फैन्स क्लब्स जो असीम के घर्म और राज्य पर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह आतंकवादी है, उन्हें आखिरी चेतावनी. मैंने इसे साइबर पुलिस में रिपोर्ट कर दिया है. जेल के पीछे जाने से पहले अपने ट्वीट्स डिलीट कर दो.’

वहीं इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘सिद्धार्थ के फैन और फैन क्लब्स, नफरत भरे ट्वीट्स बंद करो. इसके कुछ नहीं होगा. शांत रहो और किसी के लिए कुछ लिखने से पहले सोचा.’

बता दें कि एक्स कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा भी सिद्धार्थ के फेवर में सामने आए थे. ट्विटर पर उन्होंने साफ तौर पार सिद्धार्थ का सपोर्ट किया था.