Bigg Boss 13: अरहान खान के घर से बेघर होने पर फैंस शॉक्ड, बोले ‘एक वही थे जो सिद्धार्थ से भिड़ सकते थे’

0
119

नई दिल्ली । ‘बिग बॉस 13’ के इस वीकेंड का वार का एलिमिनेशन सभी के लिए शॉकिंग रहा। इस हफ्ते टीवी एक्टर और रश्मि देसाई के खास दोस्त अरहान खान बिग बॉस के घर से बेघर हो गए। अरहान के अलावा हिमांशी को सबसे कम वोट मिले थे। लेकिन उन्हें अरहान से ज्यादा वोट मिलने की वजह से वो सुरक्षित हो गईं और अरहान एविक्ट हो गए।

‘बिग बॉस 13’ में अरहान ने 2 हफ्ते पहले ही वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। मना जा रहा था कि उनके आने से शो में मज़ेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा क्योंकि उन्होंने आते ही बिग बॉस के सबसे अग्रेसिव इंसान सिद्धार्थ शुक्ला से पंगा ले लिया था। लेकिन इससे पहले की अरहान खुद को दिखा पाते, कम वोट्स पाने की वजह से वो बाहर हो गए।

अरहान के बाहर होने के बाद घरवालों के मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई। जहां सिद्धार्थ को ये कहते हुए देखा गया कि ‘कि आते ही उसने जो रूप दिखाया था वो उसका पूरे दो हफ्ते में दिखा ही नहीं’। तो वहीं परास ने भी अरहान के लिए कुछ ऐसा ही।

बहरहाल, घरवालों का रिएक्शन चाहें जो हो, लेकिन बाहर फैंस का रिएक्श अरहान के एविक्ट होने से अच्छा नहीं है। लोगों के कहना है कि घर में उनसे वीक कंटेस्टेंट मौजूद हैं ऐसे में अरहान का इतनी जल्दी निकल जाना ठीक नहीं हैं। फैंस का कहना है कि वो अच्छा खेल रहे थे, एक वो ही थे जो सिद्धार्थ शुक्ला से पंगा ले रहे थे और ले सकते थे। फैंस की डिमांड है कि अरहान को शो में वापस लाया जाए।