BB13: पारस छाबड़ा को गंजा कहने पर भड़कीं गर्लफ्रेंड, असीम रियाज को सुनाई खरी-खोटी

0
142

बिग बॉस 13 टीवी का सबसे चर्चित और पसंद किया जाने वाला शो है. शुरुआत से ही शो कंट्रोवर्सी और कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई-झगड़ों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं, शो के पहले दिन से ही पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बीच दुश्मनी का रिश्ता देखने को मिल रहा है. शो में हमेशा असीम और पारस एक दूसरे से लड़ते हुए ही नजर आते हैं.

पारस संग लड़ाई के दौरान बीते दिनों असीम पारस को गंजा कहते हुए सुने गए थे. वहीं, लग्जरी बजट टास्क के दौरान पारस और शेफाली भी आपस में भिड़ गए थे, तब शेफाली पारस के विग पहनने पर कमेंट करती हुई देखी गई थीं.

अब पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी उनके सपोर्ट में सामने आई हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अकांक्षा ने असीम पर गुस्सा निकालते हुए कहा- अगर कोई किसी लड़की को बॉडी शेम करता है तो वो गलत है. लेकिन पारस को उसके विग पहनने पर टारगेट करना और उसे बार-बार गंजा कहना कितना सही है मैं जानना चाहती हूं.

अकांक्षा ने आगे कहा- असीम और शेफाली हमेशा ही पारस के विग पहनने पर भद्दे कमेंट करते हैं. असीम तो शुरुआत से ही ऐसा कर रहा है. घरवाले पारस के लिए स्टैंड क्यों नहीं लेते हैं, जिस तरह वो बाकी घरवालों के लिए लेते हैं. अकांक्षा ने यह भी कहा कि जब असीम कोई गलती करता है तो उसके सपोर्टर्स को उसकी गलती दिखती ही नहीं है.

बता दें कि बिग बॉस के मेकर्स ने शो को 5 हफ्ते आगे बढ़ा दिया है. इसी के साथ बिग बॉस में 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने की खबरें भी जोरों पर हैं.