‘भूल भुलैया 2’ में भूत की कहानी, पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग है : अनीस बज्मी

0
142

नई दिल्ली : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रचार में व्यस्त हैं. कार्तिक की ‘दोस्ताना-2’ की शूटिंग भी जारी है और साथ ही वह अपनी अगली फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ (Bhool Bhulaiyya 2) को लेकर भी उत्साहित हैं. इससे पहले वाली ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने अहम भूमिका निभाई थी. क्या यह फिल्म उसी की कड़ी होगी, इस पर फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने बयान दिया है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार- कार्तिक और कियारा आडवाणी को लेकर बनाई जा रही यह फिल्म बिल्कुल भी अक्षय कुमार और विद्या बालन वाली फिल्म की तरह नहीं है. ‘भूल भुलैया-2’ एक भूत की कहानी है, जबकि ‘भूल भुलैया’ एक साइक्लोजिकल थ्रिलर थी. यही नहीं कार्तिक और कियारा की यह फिल्म वहां से शुरू भी नहीं होती, जहां पर पहली ‘भूल भुलैया’ खत्म हुई थी. यह बिल्कुल अलग तरह की कहानी है.

इस फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत पहले रिलीज हो चुका है, जिसमें कार्तिक की तस्वीर देखकर आपको अक्षय कुमार की याद आ जाएगी. इस फिल्म में कार्तिक पीले धोती-कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि ‘भूल भुलैया’ मूलत: मलयालम फिल्म Manichitrathazhu का रीमेक थी, जो 1993 में रिलीज हुई थी.