अजय देवगन के फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज! ‘मैदान’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

0
119

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर जहां कालोज और शाहरुख ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की 100 फिल्मों का सफर शेयर किया वहीं अब अजय के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज सामने आ चुका है. बता दें कि अजय की आगामी फिल्म ‘मैदान (Maidaan)’ की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है.

जी हां! अजय देवगन (Ajay Devgn) की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान (Maidaan)’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फुटबाल प्लेयर की लाइफ पर आधारित यह पीरियड ड्रामा ‘मैदान (Maidaan)’ लंबे समय से सुर्खियों में आ रही थीं. लेकिन अब आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. फिल्म अगले साल 27 नवंबर को रिलीज होगी.

यानी मेकर्स ने रिलीज के एक साल पहले ही इसकी तारीफ घोषित करके फैंस को एक तोहफा दिया है. बता दें कि यह अजय देवगन (Ajay Devgn) की पहली स्पोर्ट्स ड्राम फिल्म है. बीते दिनों फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था. लेकिन इस पोस्टर में सिर्फ एक फुटबॉल नजर आ रहा था.

खबरों के अनुसार फिल्म में 1952 से लेकर 1962 तक के दौर को दिखाया जाएगा. फिल्म में अजय देवगन दिग्‍गज फुटबॉल कोच सैय्यद अब्‍दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में अजय के साथ साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी मुख्य भूमिका में हैं, कीर्ति का यह बॉलीवुड डेब्यू है. फुटबॉल पर आधारित इस फिल्‍म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा निर्देशित कर रहे हैं. वहीं बोनी कपूर इस फिल्‍म के निर्माता हैं.