शौच जाने को लेकर भाई-भाई में हुआ विवाद, बड़े ने कर दी छोटे की हत्या

0
59

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इंदौर में शौच जाने को लेकर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की लाठी-डंडों से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। आरोपी भाई फरार चल रहा है।
MP:शौच जाने को लेकर भाई-भाई में हुआ विवाद, बड़े ने कर दी छोटे की हत्या

वैसे तो आप ने विवादों की कई कहानियां सुनी होंगी और कई खबरें भी आपने देखी होगी लेकिन इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में कैसा विवाद हुआ जिससे सुनकर आप चौक जायेंगे। जी हां केवल शौच जाने की बात को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। छोटा भाई शौच करने बैठा था, वहीं बड़े भाई को कहीं बाहर जाना था। घर में एक शौचालय होने के कारण बड़े भाई ने छोटे भाई से विवाद हो गया जिसके बाद दोनों भाइयों के परिवार भी आमने-सामने आ गए विवाद इतना बढ़ा कि बड़े भाई ने छोटे की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी के अनुसार बुधवार को देर शाम सदर बाजार थाना क्षेत्र के जूना रिसाला में रहने वाले एक ही परिवार के दो भाई आपस में भिड़ गए। लड़ाई के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि जूना रिसाला में रहने वाले मंजू और हमीद दोनों का आपस में विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी।हत्या के बाद बड़ा भाई फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।