विकास पर भारी विवाद!

0
73

विकास के दौर में विवाद का शोरगुल!
वीर सावरकर पर विवादित वीडियो किया शेयर
दिग्विजय सिंह ने शेयर किया वीडियो
बीजेपी ने दिग्विजय सिंह पर बोला हमला
दिग्विजय की मानसिकता छोटी- सारंग
चुनावी शोरगुल के बीच छिड़ी जुबानी जंग

निकाय चुनाव आते ही प्रदेश में चौतरफा प्रचार-प्रसार का शोरगुल है…लेकिन कांग्रेस पार्टी में विवादों का शोर है…चुनावी दौर में विकास के मुद्दे पर विवाद हावी है…कांग्रेस में एक नेता ऐसे हैं जो चुनावी माहौल से ठीक पहले ऐसी बयानबाजी कर देते हैं…जिससे बीजेपी को पार्टी पर हावी होने का मौका मिल जाता है…मामला वीर सावरकर को लेकर विवादित वीडियो शेयर करने का है…ये वीडियो कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शेयर किया है…जिसमें सावरकर पर ब्रिटिश महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप लगाया गया है…विवादित वीडियो पर बीजेपी ने दिग्विजय सिंह पर करारा हमला बोला है…मंत्री विश्वास सारंग का कहना है कि.. दिग्विजय सिंह की मानसिकता ही छोटी है…सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए वो इस तरह की बाते करते हैं।

एक पुरानी कहावत है धनुष से निकला तीर और जुबान से निकली बात कभी वापस नहीं जाते…फिर चाहे वो युद्धभूमि हो या चुनावी रण जुबान और तीर का इस्तेमाल सावधानी से करना चाहिए…मध्यप्रदेश में चुनावी शोरगुल के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है…निकाय चुनाव से ठीक पहले जहां विकास के मुद्दों पर बात होनी चाहिए…वहां विवादों का शोर हावी है…जिससे सियासत फिर गर्मा गई है…आपको बता दें कि.. दिग्विजय सिंह सावरकर को लेकर इससे पहले भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं।

बहरहाल..मध्य प्रदेश में बयानवीर नेताओं की कमी नहीं…कई ऐसे नेता हैं जो अटपटे बयान देकर सुर्खियों में बने रहने की कला में माहिर हैं…हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है.. जब चुनाव से पहले विवादित बयानबाजी से सियासत गर्माई है…इससे पहले विधानसभा उपचुनाव से ठीक पहले बीजेपी नेता के बयान से सियासत गर्माई थी…लेकिन बड़ा सवाल तो ये है कि विकास के दौर में विवाद हावी क्यों?