युवक के माथे में मारी गोली क्षेत्र में दहशत का माहौल

0
103
आर्य समय संवाददाता, गोसलपुर (सिहोरा) – जिले की सिहोरा विधानसभा अंतर्गत गोसलपुर थाना क्षेत्र में गत रात 12 बजे के आसपास गांधीग्राम बुढागर में एक ढाबा संचालक युवक की गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
 घटना के सबंध में लोगों के बताए अनुसार ऋषि ढाबा का संचालक ऋषि असाटी पिता पुरषोतम असाटी उम्र 25 वर्ष जब शनिवार रात 12 बजे के आसपास ढाबा बन्द करके घर पहुँचा और घर का दरवाजा खुलवाने आवाज लगाई, उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी बताया जा रहा है की बदमाशो ने युवक के माथे पर गोली मारी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई घटना के बाद युवक के जीवित होने की आस लिए परिजन खून से लथपथ युवक को पनागर ओर फिर जबलपुर अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, इस घटना से क्षेत्र में दहसत का माहौल बना हुआ है।
*शनिवार रात 12 बजे की घटना*
उक्त घटना 23 नवंबर 2019 शनिवार की रात्रि 12 बजे के आसपास बताई जा रही है घटना के संबंध में मृतक ऋषि असाटी के पिता पुरषोत्तम असाटी ने बताया कि तेज आवाज से लगा कि गोली चली है।उठकर देखा कि ऋषि लहूलुहान अवस्था में गेट की दीवार से चिपका पड़ा था और काफी मात्रा में खून बह रहा था। खून अधिक मात्रा में पाए जाने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उसे तुरंत निजी वाहन से मेडिकल अस्पताल जबलपुर भिजवाया।मौके पर एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी गोसलपुर थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं