मोहाली के बाद भोपाल में MMS कांड , कॉलेज के वाशरूम में छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, तीनों आरोपी फरार

0
82

चंडीगढ़ के मोहाली के बाद अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के आईटीआई कॉलेज की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। कॉलेज के वॉशरूम में कपड़े चेंज करने के दौरान छात्रा का वीडियो बनाकर 3 छात्र उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। जिसके बाद शिकायत पर पिपलानी थाना पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। यह घटना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में होने के कारण जांच के लिए पुलिस केस डायरी अशोका गार्डन पुलिस को भेजी है।

जानकारी के अनुसार 17 सितंबर को ITI कॉलेज में विश्वकर्मा जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां कपड़ा चेंज करने के दौरान पूर्व छात्र अयान, खुशबू ठाकुर और राहुल यादव ने छात्रा का वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसको ब्लैकमेल करने लगे। लेकिन छात्रा ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी। और पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि छात्रों को राज नाम के उसके बॉयफ्रेंड ने तीन छात्रों द्वारा उसका MMS बनाने की जानकारी दी। लेकिन पुलिस को बॉयफ्रेंड की कहानी हजम नहीं हो रही है। इसे सुनने के बाद पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। वहीं

छात्रा ने बताया कि तीनों आरोपी मुझसे पैसे मांग रहे थे। और पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। जिसके बाद मेरे दोस्त ने खुशबू ठाकुर को 500 रुपए भी दिए। हालांकि तीनों और पैसों की डिमांड कर रहे थे। वह हर बार धमकी दे रहे थे कि पैसा नहीं मिलेगा तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। तुम्हारे माता-पिता की बदनामी होगी और तुम्हारा कैरियर बर्बाद हो जाएगा।

पीड़िता ने बताया कि इस घटना के बाद मेरे पास इतनी हिम्मत नहीं बची थी कि मैं ये बात अपने माता-पिता को बताऊं। इसी वजह से घर से दूर जा रहे थे। लेकिन पुलिस रेलवे स्टेशन से पकड़कर थाने लेकर आई। छात्रा ने मांग की है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

तीनों आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं। अशोका गार्डन एसएचओ ने बताया आईपीसी की धारा 384 और आईटी अधिनियम के 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं। और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

हाल ही में एक ऐसा ही मामला चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में सामने आया था, जिसमें कई छात्राओं का नहाते हुए का वीडियो बना लिया गया था। हालांकि, इस घटना को एक छात्रा ने ही अंजाम दिया था।