महिला का नहाते हुए बनाया अश्लील वीडियो, दो माह तक ब्लैकमेल करता रहा शारीरिक शोषण

0
68

एएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि कसरावद निवासी महिला ने अपने ही मोहल्ले के युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया था। उसे ही लीक करने की धमकी देकर दो माह से शारीरि

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद में नवविवाहिता का अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक शोषण करने का मामला आया सामने आया है। पीड़ित महिला के पड़ोस में रहने वाले एक सख्श ने ही पीड़ित का नहाते वक्त वीडियो बना कर उसे ब्लेकमेल कर उसकी साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला न्याय की गुहार लेकर थाने पहुंची थी।पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल भेज दिया।

खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता का अश्लील वीडियो बनाकर शारिरिक शोषण का मामला सामने आया है। करीब दो माह से ब्लैकमेलिंग का शिकार हो रही महिला ने तंग आकर युवक के खिलाफ कसरावद थाने दर्ज कराई रिपोर्ट है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले हामिद नाम के सख्श ने नहाते समय उसका वीडियो बना लिया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी दो माह से पीड़िता को प्रताणित कर रहा था।

एएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि कसरावद निवासी महिला ने अपने ही मोहल्ले के युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया था। उसे ही लीक करने की धमकी देकर दो माह से शारीरिक शोषण कर रहा रहा। आरोपी ने पूछताछ में अपराध कबूला है। न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया है। वही मामले में आगे की जांच की जा रही है।