मनचला रोज करता था पीछा, परेशान होकर युवती ने सरेआम चप्पलों से की पिटाई

0
60

मध्य प्रदेश के खंडवा में युवती ने एक मनचले की सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी। युवक रोज उसका पीछा करता था। तंग आकर युवती ने उसकी पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है।
मनचला रोज करता था पीछा, परेशान होकर युवती ने सरेआम चप्पलों से की पिटाई

मध्यप्रदेश के खंडवा में एक मनचले की सरेआम पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वारयल वीडियो में युवती मनचले को चप्पल से मारते हुए नजर आ रही है। घटना खंडवा हरसूद रोड पर नाहलदा फाटे के पास की बताई जा रही है। युवती का आरोप है कि मनचला रोज उसका पीछा करता है। जिससे वह बहुत परेशान हो गई थी। चप्पल से युवक को पिटता देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ ने भी युवक को पीटा। घटनास्थल पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने थाने से पुलिस बुलाकर युवक को थाने भिजवा दिया।

खंडवा में सुबह से ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती एक युवक को चप्पलों से पीटती नजर आ रही है। वायरल वीडियो के मुताबिक युवक लड़की का रोज पीछा करता था जिससे तंग आकर लड़की ने उसकी पिटाई कर दी। जब लड़की युवक की पिटाई कर रही थी उसी समय किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है जिसने वहां मौजूद लोगों के आक्रोश को ठंडा किया और पुलिस बुलाकर मनचले को थाने भिजवाया।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की ने बताया कि कुछ युवक गाड़ी बदल-बदल कर रोज उसका पीछा करते हैं और उसपर भद्दे कमेंट करते हैं। इससे तंग आकर उसने आज युवक की पिटाई कर दी ताकि वह अब किसी अन्य लड़की के साथ इस तरह छेड़छाड़ ना करे। पीड़ित युवती ने बताया कि वह इसकी शिकायत पुलिस से करेगी।