मध्य प्रदेश में बैंक से 21 लाख रुपए चोरी, गार्ड लॉकर तोड़ हुआ फरार?

0
67

खरगोन जिले के गोगांवा थाने के घुघरिया खेडी गांव में जिला सहकारी बैंक की शाखा से 21 लाख 26 हजार 399 रुपए की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चोरी की घटना के बाद बैंक का गार्ड लापता है।
मध्य प्रदेश में बैंक से 21 लाख रुपए चोरी, गार्ड लॉकर तोड़ हुआ फरार?

मध्यप्रदेश के खरगोन में जिला सहकारी बैंक से लगभग 21 लाख रुपए चोरी का मामला सामने आया है। घटना के बाद से ही बैंक का सुरक्षा गार्ड गायब बताया जा रहा है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बैंक के गार्ड ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस बैंक सुरक्षा गार्ड की तलाशी कर रही है। वहीं बैंक और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है।

खरगोन जिले के गोगांवा थाने के घुघरिया खेडी गांव में जिला सहकारी बैंक की शाखा से 21 लाख 26 हजार 399 रुपए की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चोरी की घटना के बाद बैंक का गार्ड लापता है। पुलिस को आशंका है की बैंक के सुरक्षा गार्ड ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस फरार सुरक्षा गार्ड की तलाश कर रही है। सुबह जब बैंक मैनेजर सहित बाकी स्टाफ बैंक पहुंचे तो लॉकर का ताला टूटा मिलने से हैरान रह गए। गोगांवा पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

इधर बैंक मैनेजर त्रिलोचन सिंह भाटिया ने बताया की बैक पहुंचने पर लॉकर का ताला टूटा मिला। बैंक के 21 लाख 26 हजार 399 रूपए गायब हैं। हमने पुलिस से शिकायत की है।

मामले की गंभीरता को लेकर खुद एसपी धर्मवीर सिंह घुघरियाखेडी पहुंचे। बैंक का निरीक्षण के बाद एसपी धर्मवीर सिंह का कहना था कि पुलिस जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में बैंक के सुरक्षा गार्ड की ही भूमिका चोरी में नजर आ रही है। सुरक्षा गार्ड फरार है।