भोपाल में 24 घंटे में अपहरण दूसरी घटना, बैंककर्मी के बाद नाबालिग रेसलर किडनैप

0
57

परिजनों का आरोप है की साराह 9 नवंबर की शाम को प्रैक्टिस के लिए टी टी नगर स्टेडियम गई थी। लेकिन वापस घर नहीं लौटी परिजनों को अंदेशा है की किसी ने उसका अपहरण कर लिया है। पुलिस जांच में स्टेडियम गेट के
भोपाल में 24 घंटे में अपहरण दूसरी घटना, बैंककर्मी के बाद नाबालिग रेसलर किडनैप

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 24 घंटे के भीतर अपहरण की दूसरी घटना सामने आई है। दरअसल, एक दिन पहले ही अपराधियों ने एक बैंक कर्मी को अगवा कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी थी। वहीं, अब 15 साल की नेशनल रेसलर साराह हक को सरे राह किडनैप कर लिया गया।

परिजनों का आरोप है की साराह 9 नवंबर की शाम को प्रैक्टिस के लिए टी टी नगर स्टेडियम गई थी। लेकिन वापस घर नहीं लौटी परिजनों को अंदेशा है की किसी ने उसका अपहरण कर लिया है। पुलिस जांच में स्टेडियम गेट के बाहर लगे कैमरे के सीसीटीवी रिकॉर्ड खंगाले गए तो पता चला की साराह हरियाणा की एक गाड़ी में बैठकर जाती हुई नजर आ रही है।

पुलिस को इस वारदात के पीछे लड़की के ही एक साथी रेसलर पर शक है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए भोपाल पुलिस की टीमें रवाना हो चुकी हैं।

इससे पहले शुक्रवार को 33 वर्षीय राहुल राय परिवार के साथ कटारा हिल्स में रहता है। वह एमपी नगर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में का करता है।बताया जा रहा है कि रातीबढ़ पुलिस को राहुल भोपाल और सीहोर की बॉर्डर पर जंगल में बेसुध हालात में मिला। जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी वह बोलने की हालात में नहीं है। उधर, दूसरी तरफ राहुल के यूं अचानक गायब होने की परिजनों ने एमपी नगर थाने में शिकायत दी।

इस बीच राहुल की मां को फिरोती के लिए एक करोड़ रुपए के लिए कॉल आने की भी बात कहीं जा रही है। परिजनों के एक करोड़ रुपए नहीं देने पर आरोपी उसे बेसुध हालात में छोड़कर भाग गए।