नेशनल शूटिंग प्लेयर ने धोखाधड़ी की

0
56

पुलिसकर्मी के बेटे,बिजनेस मेन ओर साफ्टवेअर इंजीनियर सहित कई को निवेश के नाम पर ठगा…

इंदौर। इंदौर में एक अकादमी में पहचान के दौरान नेशनल शूटिंग प्लेयर युवती ने कई लोगो के साथ लाखो रूपये की ठगी कर डाली। इस मामले में पुलिस ने एसपी आफिस के रिटायर्ड बाबू के बेटे के शिकायत पर युवती के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में अन्य ठगने वाले लोगो को भी पुलिस ने एफआईआर में शामिल किया है।
ठगी का पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस ने फरयादी भानूप्रताप सिंह की शिकायत पर सपना निवासी बी करोल बाग सोसाइटी इंदौर के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक सपना वीर रायफल शूटिंग सोसायटी अरविदों में शूंटिग की कोंचिग के लिये जाती थी। यहां भानू से उसकी पहचान हुई थी। सपना ने ज्वेलरी मार्केट में निवेश के नाम पर भानू से दो लाख 2019 में ले लिये थे। जिसे उसने वापस नही लौटाए। भानू रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा है। युवती ने कोच,साफ्टवेअर इंजीनियर,बिजनेसमैन को भी नही छोड़ा ओर ठगी का शिकार बनाया पुलिस के मुताबिक मामले में इस प्रकरण में यह बात भी सामने आई है कि सपना ने अपने ही कोच से भी दो लाख रूपये लिये थे। वही साफ्टवेअर इंजीनियर और शूंटिग खिलाड़ी शिवेश चव्हाण,बिजनेस मेन अक्षय भाटी से भी सपना लाखो रूपये लेकर फरार हो गई थी।
जानकारी के मुताबिक सपना शूटिंग की नेशनल खिलाड़ी है। पिछले तीन सालों से लोगो द्वारा ली गई राशि से सपना ने दो फ़्लैट ओर कार खरीदी है। वही सपना पहले शूिटंग के साथ ज्वेलरी की शॉप भी चलाती थी। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।