तीसरी पत्नि पहुंची पुलिस कंट्रोल रूम, किये चौंकाने वाले दावे….

0
80

टीआई सुसाइड मामला

। इंदौर के बहुचर्चित टीआई हाकम सिंह पंवार सुसाइड मामले में रोज नए खुलासे हो रहे है। सोमवार को इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत लेकर पहुंची रेशमा शेख नामक महिला ने खुद को टीआई की पत्नि बताया और तमाम आरोप घायल एएसआई रंजना खांडे पर लगाये।
रेशमा शेख का दावा है कि वो पिछले 9 सालों से मृतक टीआई के साथ रह रही थी और जब भी वो इंदौर आते थे तो वो उसी के साथ रहते थे। वही वो महिला को जग्गू के नाम से बुलाते थे लिहाजा जागृति पंवार के नाम से ही उसे लोग जानने लगे थे। हालांकि, महिला पहले छोटी ग्वालटोली थाने गई थी लेकिन वहां से उसे निराशा हाथ लगी जिसके बाद पुलिस आयुक्त के पास दस्तावेजों के साथ महिला ने शिकायत की। इसके बाद मीडिया के सामने रुआंसी होकर रेशमा शेख ने आप बीती बताकर कई चौंकाने वाले दावे किए।
– दरअसल, हाल ही में इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम पर भोपाल टी.आई.हाकम सिंह पंवार ने महिला एएसआई रंजना को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। इस पूरे मामले में आज नया मोड़ उस समय सामने आया जब मृतक टी.आई. हाकम सिंह पंवार की तीसरी पत्नी इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची और बताया कि उसका नाम रेशमा शेख है और वो पिछले 9 सालों से टीआई हाकम सिंह पंवार के साथ रह रही थी। घटना के एक दिन पहले टीआई की तीसरी पत्नी रेशमा शेख के साथ टीआई ने रात में खाना खाया था और रेशमा का दावा है कि टीआई ने बताया था कि वो बहुत परेशान है और 25 लाख के एवज में उन्हें गाड़ी भी देना पड़ेगी और साथ ही 5 लाख रुपये भी देना होंगे। वही महिला का दावा है कि टीआई ने उसे बताया कि वो बर्बाद हो गए है। तीसरी पत्नि का दावा करने वाली महिला ने आरोप लगाया कि कोई उन्हें ब्लेकमेल कर रहा था और पुलिस उनकी एक मामले में जांच भी कर रही थी। तब टीआई ने रेशमा से कहा था कि उनके हाथ से अब थाना भी जा सकता है और तब उन्होंने कहा था कि अब तो में उन लोगो को मारकर खुद भी मर जाऊंगा। रेशमा ने महिला एएसआई रंजना पर आरोप लगाया कि रंजना बार बार फोन लगा कर परेशान कर रही थी वही टीआई हाकम सिंह ने रंजना का नम्बर डीआईजी के नाम से सेव कर रखा था। महिला के मुताबिक टीआई हाकम सिंह महिला एएसआई से ज्यादा परेशान हो गए थे और तीसरी पत्नी से ये बोलकर घर से निकले थे कि आज इनको मारकर खुद भी मर जाऊंगा। वही टीआइ कि तीसरी पत्नी रेशमा शेख ने आरोपी लगाया कि महिला एएसआई रंजना और उसका भाई उन्हें ब्लेकमेल कर रहे है। रेशमा के मुताबिक वो दोनों मिलकर जल्द ही एक प्लाट लेकर मकान बनाने की तैयारी कर रहे थे साथ ही टीआई ने कर्ज के चलते उसके जेवर भी लिए थे।