कोचिंग टीचर ने छात्रा से रेप का प्रयास किया:हाथ में काटकर भागी; फिर फोन पर बोला- मुझसे गलती हो गई, माफ कर दे

0
76

मुरैना में कोचिंग टीचर ने 12वीं की छात्रा से रेप करने की कोशिश की। खुद को बचाने के लिए छात्रा ने टीचर के हाथ में दांत से काट खाया, इसके बाद कमरे का दरवाजा खोलकर भाग निकली। अब टीचर छात्रा से फोन पर माफी मांग रहा है। इसका ऑडियो सामने आया है। छात्रा और उसके परिवार ने पुलिस में शिकायत की, लेकिन अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।

मामला मुरैना के जौरा का है। पीड़ित 17 साल की छात्रा कोचिंग टीचर से फिजिक्स पढ़ने जाया करती थी। छात्रा का कहना है कि वह तीन दिन तक कोचिंग नहीं गई थी, इसलिए सर ने उसे संडे के दिन कोर्स कवर कराने का कहकर बुलाया था।

छात्रा से ही जानते हैं…

तीन दिन बाद शनिवार को मैं कोचिंग गई थी। सर से कहा कि तीन दिन तक नहीं आई हूं, इसलिए मेरा कोर्स कवर करा दीजिए। सर ने कहा कि संडे को दोपहर 1 बजे आ जाना। मैं संडे को दोपहर 1 बजे कोचिंग पहुंची। सर ने कहा- बेटा तुम हमारे घर पर चलो, मेरा मन नहीं लग रहा है। मैंने पूछा क्यों? सर बोले- मुझे घर पर कुछ काम है, मैं काम करता रहूंगा, तुम पढ़ती रहना।

मैंने कहा कि मैं वहां पर नहीं जा सकती। फिर सर बोले कि ठीक है यहीं पढ़ो। जब 1 घंटा हो गया और मैं जाने को हुई तो सर ने एकदम से कोचिंग के कमरे का गेट बंद कर दिया। मुझे पीछे से पकड़ लिया और अपनी ओर खींचने लगा। मैंने सर का मुंह पकड़ लिया और उसके हाथ में दांत से काट लिया। इसके बाद उसे धक्का देकर गेट खोलकर घर भाग गई। घर पर जाकर अपने भाई को पूरी घटना बताई।

छात्रा परिवार के साथ जौरा थाने में शिकायत करने पहुंची थी। एसडीओपी ने परिवार को आज बुलाया है।
खबर में आगे बढ़ने से पहले पोल पर सुझाव दे सकते हैं।

फोन पर मांग रहा माफी
छात्रा के कोचिंग से भागने के बाद सर ने उसे फोन किया। वह बार-बार माफी मांग रहा है। पढ़िए, क्या बातचीत हुई…

सर : हेलो…

छात्रा: बोलो…

सर : कह रहा हूं कि सॉरी माफ कर दो, मुझसे गलती हो गई।

छात्रा : …तो सर एक बात बताओ, तुमने गलती कैसे की?

सर : बेटा प्लीज माफ कर दे, यह बात चार आदमियों के बीच मत पहुंचाना। न घर पर, न भैया को। तेरे सामने मैं तेरे हाथ जोड़ रहा हूं, पैर पकड़ रहा हूं, आज के बाद तेरे को कुछ नहीं कहूंगा, न टच करूंगा।

छात्रा : सर, मैं आपसे पहले बोलती थी कि सर, मुझसे कुछ मत कहा करो, मुझे टच मत किया करो। आपकी वाइफ है, आप उनसे प्यार कीजिए। आप मुझसे क्यों बात करते हैं? मैंने आपको वॉर्न किया था न…

सर : बेटा मैंने आपको भी वॉर्न किया था। तीन बार कहा था कि मेरे यहां अकेले में मत आया कर, मेरा दिमाग खराब होता है। तुझसे कहा था न, शायद तुम्हें ध्यान हो…।

छात्रा: अकेले, आप कसम खाओ कि आपने ऐसा बोला था…।

सर : मैंने तुझसे एक बार बोला था, तू याद कर, तभी बोला था शुरुआत में, मैंने इसी चक्कर में बोला था।

छात्रा : मुझे नहीं पता, आपने कब बोला था?

सर : चार-पांच दिन पहले बोला था। देख भैया तक बात पहुंच गई, मेरे घर तक आ गई। बस मिसेज तक जाते-जाते रह गई। मेरे पापा तक तो आ गई है। यह भी तुझे बता दूं, मैं…।

छात्रा : …तो सर, यह तो गलती है न?

सर : मुझसे गलती हो गई, तू मुझे माफ तो कर सकती है?
​​छात्रा: पता नहीं…

सर : ठीक है, तो भैया-फैया से बात कर, कह दे कि कोई बात नहीं है। भैया से फोन करके बोल देना कि कोई मैटर नहीं है। सभी को पता लग गया है, मेरी स्थिति खराब है। दो, तीन दिन से कोचिंग नहीं पढ़ा पा रहा हूं। इस घटना के बाद मैं खुद को गाली दे रहा हूं। इतनी बड़ी गलती हो कैसे गई, मुझसे। समझ गई क्या बेटा? ठीक है, उनसे कह देगी। जो भी हुआ, उसके लिए माफ करना। न तुझसे कुछ बोलूंगा, न किसी और से बोलूंगा। ठीक है।
​​​​​​छात्रा : हां।

सर : दोस्त के पापा से कह देना कि बात उन तक ही रहे, किसी से कहें नहीं।

SDOP ने आज बुलाया
छात्रा अपने पिता और भाई के साथ जब जौरा थाने पहुंची तो उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। उसके बाद मामला एसडीओपी ऋतु कैबरे तक पहुंचा तो उन्होंने छात्रा को गुरुवार को अपने पास बयान लेने के लिए बुलाया है तथा रिपोर्ट लिखे जाने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़िए…

मिशनरी स्कूल में छात्राओं से डर्टी हरकत

उज्जैन में मिशनरी स्कूल के एक टीचर की गंदी हरकत सामने आई है। आरोप है कि वह क्लास में ‘लव यू’, ‘किस यू’ जैसी बातें पढ़ाता है। लड़कियों को पोर्न वीडियो दिखाता है। उन्हें बैड टच भी करता है। पीड़ित बच्चियों ने अपने परिजनों को ये बात बताई। आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला उज्जैन जिले के तराना के दिनाह कॉन्वेंट स्कूल का है।

‘क्लास में पढ़ाते समय कपड़ों में हाथ डालते हैं सर’

ग्वालियर में 58 साल के टीचर का छात्राओं से शर्मनाक हरकतें करने का मामला सामने आया है। वह स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों से गलत हरकतें करता था। पढ़ाते समय वह उनके कपड़ों में हाथ डालकर गलत तरीके से छूता था। टीचर की हरकत से डरीं चार छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ दिया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। उधर, कलेक्टर ने टीचर को बर्खास्त कर दिया है।

‘खुश करोगी तो नंबर बढ़ा दूंगा, वर्ना फेल करूंगा’

राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। परीक्षा में अच्छे नंबर के लिए एक टीचर लगातार नाबालिग स्टूडेंट को धमकाता रहा। गंदे कॉमेंट कर टॉर्चर करता था। टीचर ने स्टूडेंट से कहा, ‘मुझे खुश कर दो, अच्छे नंबर दूंगा। अगर बात नहीं मानी तो फेल कर दूंगा।’ परेशान स्टूडेंट ने परिजनों को यह बात बताई तो मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर टीचर की तलाश शुरू कर दी है।

गोल्ड मेडलिस्ट टीचर छात्रा से कहता- नहाते हुए फोटो भेजो

अजमेर के सरकारी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। आरोपी टीचर छात्रा को अश्लील मैसेज कर नहाते हुए न्यूड फोटो मांगता था। घटना के बाद गुस्से में इलाके के लोग स्कूल पहुंच गए और ताला लगा दिया। शिक्षा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। शिकायत पर स्कूल स्टाफ के 10 सदस्यों का अन्य स्कूल में तबादला कर दिया। साथ ही आरोपी भूगोल टीचर सागर सिंह, प्रिंसिपल चांदमल खटीक व पीटीआई शैतानसिंह मीणा को एपीओ कर दिया गया। इसके बाद लोग शांत हुए।