कमलनाथ ने कांग्रेस को ही वोट नहीं दिया, क्या पूरी तरह इंटरेस्ट खत्म हो गया ? : चौहान

0
71

मुख्यमंत्री ने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में बालाघाट, सिवनी मालवा की जनसभा

भोपाल। कमलनाथ जगह-जगह जनता से कह रहे है कांग्रेस को वोट दीजिए, लेकिन उन्होंने खुद वोट नहीं डाला। कमलनाथ जी कांग्रेस से जो खड़ा था, उसी को वोट दे देते। क्या कांग्रेस में आपका इंटरेस्ट खत्म हो गया। आप ऐसे लाट साहब हैं जो मानते है कि वोट डाले तो जनता डाले, गरीब डाले, किसान डाले, माताएं-बहनें डालें और हम तो बड़े आदमी हैं राज करेंगे। कमलनाथ जी ने आपने वोट न डालकर लोकतंत्र का अपमान किया है। जनता इसको सहन नहीं करेगी। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने शुक्रवार को बालाघाट एवं नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो कर जनता से भाजपा को जिताने की अपील की। बालाघाट में पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री गौरीशंकर बिसेन ने भी सभा को संबोधित किया।
हम सभी धर्मों का आदर करते हैं लेकिन आतंकवादियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे
बालाघाट में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी धर्मों का आदर और सम्मान करती है, लेकिन आतंकवादियों को हम अपनी भूमि पर कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण का जो मिशन प्रारंभ हुआ है, उसे मध्यप्रदेश आगे बढ रहा है। जिनके पास रहने की जमीन का टुकड़ा नहीं है, उन्हें मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना में पट्टा देकर भूखण्ड का मालिक बनायेंगे और मकान बनाने के लिए पैसा भी दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमने 13 करोड़ 31 लाख रूपए बालाघाट के लिए स्वीकृत किया है ताकि घर-घर पानी पहुंच सके। आने वाले 3 सालों में कोई गरीब बिना मकान के नहीं रहेगा। हम सबको मकान बनाने का पैसा देंगे।
भांजियों ने किया मामा का पुष्पवर्षा से स्वागत
बालाघाट में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने रोड शो कर जनता से आशीर्वाद लिया। जगह जगह कार्यकर्ताओं और जनता ने मुख्यमंत्री का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। सरकार की योजनाओं के हितग्राही भी मुख्यमंत्री का स्वागत करने में पीछे नहीं रहे। योजना के हितग्राहियों ने हाथों में आभार मुख्यमंत्री लिखी हुई तख्तियां लेकर श्री चौहान का स्वागत किया। कई स्थानों पर नन्हीं मुन्नी भांजियां अपने मामा मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान का पुष्पवर्षा कर स्वागत कर रही थी। स्वागत से अभिभूत मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आपके स्नेह की वर्षा मुझे प्रदेश और आपकी सेवा करने की प्रेरणा देते है। आपने मुझ पर जो विश्वास किया है उसे कभी भी खंडित नहीं होने दूंगा।
कांग्रेस आयेगी तो विकास चला जायेगा
मुख्यमंत्री ने सिवनी मालवा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ आजकल अधिकारियों को धमका रहे हैं और कह रहे है कि देख लूंगा। अरे कमलनाथ तुम क्या देखोंगे, तुम्हे तो जनता ने देख लिया है। 15 महीने जब कांग्रेस की सरकार रही तब गरीबों की संबल योजना बंद कर दी थी। सारे विकास के काम ठप्प कर दिए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो जनकल्याणकारी योजनाएं फिर से शुरू की और विकास के काम भी चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास के लिए पैसे भाजपा सरकार देगी, लेकिन यह पैसे लगाने का काम नगर पंचायत और नगर पालिका अध्यक्ष का होता है। कांग्रेस आयेगी तो विकास भी चला जायेगा और योजना भी चली जायेगी।
भाजपा को अपना आशीर्वाद देकर विकास की जिम्मेदारी मुझ पर छोडें
मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने जनसभा में भाजपा को जिताने की अपील करते हुए कहा कि कमल के फूल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दीजिये और विकास की जिम्मेदारी मुझ पर छोड़ दीजिये। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास का पर्याय है। हमने शहरों का लगातार विकास किया है। भाजपा की नगर सरकार बनें इसके लिए अधिक से अधिक भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को जिताएं।
इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, सांसद श्री राव उदय प्रताप सिंह, वरिष्ठ विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा, श्री प्रेमशंकर वर्मा, वरिष्ठ नेता श्री सरताज सिंह, जिलाध्यक्ष श्री माधवदास अग्रवाल, श्री शिव चौबे, श्री राकेश जादौन, श्री योगेन्द्र सिंह मंडलोई, किसान मोर्चा अध्यक्ष श्री दर्शन सिंह चौधरी, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया उपस्थित थी।