इस बार हम डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित करें,सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की

0
69

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दुनिया में कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे रहने वाले डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को केंद्र सरकार द्वारा “पद्म पुरस्कार” के लिए नामित किया जाएगा। उन्होंने दिल्ली के लोगों से डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की पहचान करने और उन्हें राज्य सरकार को भेजने का आग्रह किया, साथ ही कहा कि योग्य माने जाने वाले डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के नाम 15 अगस्त तक Padmaawards.delhi@gmail.com पर मेल किए जा सकते हैं।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की अध्यक्षता वाली स्क्रीनिंग कमेटी लोगों के सुझावों पर गौर करेगी और अंतिम सूची को अंतिम रूप देकर केंद्र को भेजेगी. इसे केंद्र को भेजने की अंतिम तिथि 15 सितंबर है। लोगों से अनुरोध है कि वे जिन लोगों की सिफारिश करें उनके नाम 15 अगस्त तक भेजें। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह इस वर्ष कोरोना से विकट स्थिति में लोगों के जीवन को बचाने में उनकी सेवाओं के सम्मान में चिकित्सा कर्मियों को ” पद्म पुरस्कार” से सम्मानित करना चाहते हैं। केजरीवाल ने याद किया कि उन्हें पता था कि कितने डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों ने काम किया है कई दिनों तक बिना जान बचाने के लिए घर गए बिना दिन-रात।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,