विधानसभा चुनाव से पहले तेलंगाना कांग्रेस में फूट के आसार, पार्टी छोड़ सकते हैं विधायक

0
88

हैदराबाद: तेलंगाना में सियासी दल विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं। ऐसे में कांग्रेस में विरोध की आशंकाएं भी गहरी होती नजर आ रही हैं। खबर है कि एक और वरिष्ठ नेता ने प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी के नेतृत्व पर सवाल खड़े किए हैं। कहा जा रहा है कि यदि वह पार्टी छोड़ने का फैसला करते हैं, तो कई और MLA भी कांग्रेस से किनारा कर सकते हैं।

कांग्रेस में तनाव की ताजा तस्वीर में MLA कोमतिराज राज गोपाल रेड्डी का नाम नज़र आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि राज गोपाल पार्टी छोड़ने का फैसला ले चुके हैं। सूत्रों ने यह भी बताया कि यदि वह पार्टी छोड़ते हैं, तो उनके साथ बड़ी तादाद में कांग्रेस समर्थक भी जा सकते हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया है कि राज गोपाल को ‘ए रेवंत रेड्डी के पार्टी चलाने का तरीका पसंद नहीं है।’ उनका कहना है कि पार्टी ने कांग्रेस वफादारों की जगह ‘बाहरी’ लोगों पर विश्वास जताया है। खबर यह भी है कि उन्होंने कथित तौर पर रेवंत से नालगोंडा जिले में प्रचार के लिए न आने के लिए कहा है।

बता दें कि राज गोपाल के भाई वेंकट रेड्डी, भोंगिर से लोकसभा सांसद हैं और दोनों का क्षेत्र में काफी पकड़ है। कांग्रेस नेताओं को इस बात का डर है कि राज गोपाल रेड्डी का निर्णय उनके भाई को भी प्रभावित कर सकता है, जिसका असर कांग्रेस पर पड़ सकता है।