श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक स्कूल के प्रिंसिपल और एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी

0
64

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी मारे गए नागरिकों को गोली मार रहे हैं। एक पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल और एक शिक्षक की आज गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान प्रिंसिपल सुपिन्दर कौर (44) और दीपक चंद के रूप में हुई है। घटना श्रीनगर के ईदगाह गवर्नमेंट बॉयज स्कूल की है। दोनों की पहचान अलोचिबाग के रहने वाले के रूप में हुई है। घायलों को शौरा के स्किम्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने कहा कि वे पहले ही मर चुके हैं।

घटना श्रीनगर में एक मेडिकल दुकान के मालिक की गोली मारकर हत्या करने के दो दिन बाद की है। इस घटना की जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी के नेता उमर अब्दुल्ला ने निंदा की थी। जागरूकता व्यक्त की गई थी कि यह एक अमानवीय कृत्य था। उन्होंने कहा कि वह मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

हाल के दिनों में आम नागरिकों को निशाना बनाकर किए जाने वाले आतंकवादी हमलों की घटनाओं में वृद्धि हुई है। इस साल अब तक 23 लोगों को आतंकियों ने मार गिराया है। आतंकवादियों ने श्रीनगर में 10, पुलवामा में चार, अनंतनाग में चार, कुलगाम में तीन, बारामूला में दो और बडगाम और बांदीपुरा में एक-एक लोगों की हत्या कर दी।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,