सोनू सूद बने “‘देश के मेंटर्स'” के ब्रांड एंबेसडर- सीएम केजरीवाल

0
65

नई दिल्ली : कोरोना काल में कई लोगों की मदद करने वाले और रियल हीरो के तौर पर लोगों के मन में जगह बनाने वाले अभिनेता सोनू सूद। अब उन्होंने नई जिम्मेदारी संभाली है। उन्हें दिल्ली सरकार द्वारा शुरू किए जाने वाले आगामी ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। इस बात का खुलासा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को किया।केजरीवाल सरकार छात्रों के लिए “देश का मेंटर्स” कार्यक्रम शुरू करेगी। हालांकि, सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुलासा किया है कि अभिनेता सोनू सूद इस कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर होंगे। इस अवसर पर बोलते हुए, अरविंद केजरीवाल ने कहा, “कई छात्रों को भविष्य की उचित समझ नहीं है। पता नहीं क्या करें..कहाँ जाएँ। इसी को ध्यान में रखते हुए हम यह ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम ला रहे हैं। इसके लिए सोनू सूद ब्रांड एंबेसडर बनने की सहमति देकर बेहद खुश हैं।

सोनू सूद ने कहा कि वह लाखों छात्रों को एक मेंटर के रूप में प्रशिक्षित करने का अवसर पाकर खुश हैं। बच्चों का मार्गदर्शन करने से बड़ी कोई सेवा नहीं है। सोनू सूद ने कहा कि वह कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाने के लिए दिल्ली सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे।
साथ ही जब सोनू सूद से राजनीति में आने के बारे में पूछा गया तो कई लोगों ने मुझसे कहा, ”आप अच्छा कर रहे हैं, राजनीति में आ जाएं.” , लेकिन अच्छे काम करने के लिए राजनीति में आने की जरूरत नहीं है। सोनू सूद ने कहा, ‘अब मैं राजनीति के बारे में नहीं सोच रहा हूं। केजरीवाल से मुलाकात में इसका जिक्र तक नहीं था।’

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,