प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुरक्षा चूक..कठिन कार्रवाई की तैयारी में गृह मंत्रालय..! – केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर,

0
57

नई दिल्ली, 7 जनवरी: केंद्रीय गृह मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा उल्लंघन पर विवरण एकत्र कर रहा है। उन्होंने कहा कि वह उसी के अनुसार कड़े फैसले लेने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने आज प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक के ब्योरे का खुलासा किया।

‘मुझे विश्वास है कि न्यायपालिका देश में सबके साथ न्याय करेगी। ऐसी गलतियां होने पर उन्हें जो भी कार्रवाई करने की आवश्यकता होगी उन्हें लेना चाहिए। गृह मंत्रालय सुरक्षा उल्लंघन पर कार्रवाई करने के लिए पहले से ही कमर कस चुका है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “एक बार पूरी जानकारी एकत्र हो जाने के बाद, बड़े और कड़े कदम उठाए जाएंगे।” प्रधानमंत्री ने आज केंद्रीय मंत्रिमंडल और आर्थिक मामलों की मंत्रिमंडलीय समितियों की बैठक की अध्यक्षता की। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने सुरक्षा पर कैबिनेट कमेटी के साथ बैठक की। इससे पहले, प्रधान मंत्री ने भारतीय राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से भी मुलाकात की। इस मौके पर राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री से जानकारी ली.. सुरक्षा में चूक पर गंभीर चिंता व्यक्त की।

“” यह पंजाब सरकार की जिम्मेदारी है, “”:—–

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्पष्ट किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा विफलता के लिए राज्य में सत्ता में कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। राजनाथ सिंह ने कहा, “हम इस तरह की गंभीर विफलताओं के लिए कांग्रेस पार्टी को माफ नहीं कर सकते।” पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री जैसे लोगों को सुरक्षा कैसे नहीं दी जा सकती। राजनाथ सिंह ने याद किया कि उन्होंने भी मुख्यमंत्री के रूप में काम किया था और ऐसी नापाक राजनीति कभी नहीं देखी थी।

वेंकट, एकबार रिपोर्टर,