प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की

0
62

नई दिल्ली, 15 जनवरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की। इस मौके पर मोदी ने कहा, ‘देश में ओमाइक्रोन तेजी से फैल रहा है। सभी को कोरोना नियंत्रण पर ध्यान देना चाहिए। त्योहार के दौरान सभी को सावधान रहना चाहिए। देश में दूसरी खुराक 70 फीसदी पूरी हो चुकी है। वैक्सीन कोरोना के खिलाफ सबसे बड़ा हथियार है।

देश में 3 करोड़ किशोरों का टीकाकरण किया जा चुका है। इस आपदा से लोगों को अपनी आजीविका नहीं गंवानी चाहिए। राज्यों के पास वैक्सीन का पर्याप्त भंडार है। हम अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं और बुजुर्गों के लिए एहतियाती खुराक प्रदान करते हैं। हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि टेलीमेडिसिन के माध्यम से जरूरतमंदों को सेवाएं प्रदान की जाएं, ”मोदी ने कहा। मामलों की संख्या बढ़ने के साथ, प्रधान मंत्री मोदी वायरस पर अंकुश लगाने के लिए उठाए जाने वाले कदमों की समीक्षा कर रहे हैं। इस समय देश में रोजाना कोरोना के मामलों की संख्या दो लाख को पार कर गई है।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,