आज के दिन हुई थी छह राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की स्थापना, राष्ट्रपति और पीएम ने दी बधाई

0
339

नई दिल्ली । राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल और केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप के लोगों को उनके स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीं। राष्ट्रपति ने ट्वीट कहा कि हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल और केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप के लोगों को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं। ये राज्य और हमारा देश में आने वाले वर्षों में विकास की नई ऊंचाइयों को छुएं।

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लोगों को बधाई देते हुए कई ट्वीट्स किए। पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा केरल पीरवी दिवस पर, मेरी बहनों और भाइयों को शुभकामनाएं। इस राज्य के लोगों ने देश के लिए उल्लेखनीय योगदान दिया है। राज्य के लोग खुश और समृद्ध रहें। छत्तीसगढ़ के निवासियों को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राज्य विविध संस्कृतियों का संगम है और हम प्रार्थना करते है कि इसे विकास के पथ पर आगे बढ़ना चाहिए।

साथ ही पीएम मोदी ने हरियाणा के लोगों को भी शुभकामनाएं दी उन्होंने लिखा कि हरियाणा के निवासियों को बहुत-बहुत बधाई जो शौर्य और कौशल, जवानों और किसानों, प्राचीन संस्कृति और नई तकनीक के अपने स्थापना दिवस के संगम की भूमि है। विकास के पथ पर आगे बढ़ते हुए, यह राज्य समृद्धि में अपना अमूल्य योगदान आगे भी देता रहे।