मैं कितना भी व्यस्त क्यों न हो, मैं अपने बच्चों को गृहकार्य करने में मदद करता हूँ, – प्रियंका गांधी

0
68

नई दिल्ली : कांग्रेस सचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि वह मेरे बच्चों को होमवर्क करने में मदद करेंगी, चाहे मैं कितना भी व्यस्त क्यों न हो, और चुनाव प्रचार में व्यस्त होने पर भी अपने बच्चों को होमवर्क में मदद करूंगी। . क्या आप फेसबुक पर “लाइव चैट सेशन” के दौरान अपने बच्चों को होमवर्क में मदद करते हैं? एक नेटिजन द्वारा पूछे गए सवाल के बजाय प्रियंका गांधी ने यह जवाब दिया।

प्रियंका ने यह भी कहा कि वह न केवल अपने बच्चों को होमवर्क में मदद करेंगी बल्कि अपने बच्चों के दोस्तों की भी मदद करेंगी जिन्हें आंटी कहा जाता है। आज भी उसने कहा कि उसने “असाइनमेंट” में अपनी बेटी की मदद की। एक बार जब मैं चुनाव प्रचार से वापस आया तो मुझसे कहा गया कि मैं सुबह 3 या 4 बजे उठकर अपने बच्चों के होमवर्क की जाँच करूँगा कि उनके बच्चों का होमवर्क हुआ है या नहीं।

उन्होंने यह भी कहा कि बचपन में उनका उनके भाई राहुल गांधी के साथ गंभीर झगड़ा हुआ था। लेकिन बाहरी लोगों ने कहा है कि अगर कोई दखल देता है तो हम साथ चलेंगे. हालांकि, चुनाव आयोग द्वारा कोविड के कारण राजनीतिक दलों द्वारा रैलियां और रोड शो करने पर प्रतिबंध के मद्देनजर कई दलों ने मतदाताओं से जुड़ने के लिए इनोवेटिव ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,