यूपी में बीजेपी की भारी जीत – सीएम योगी आदित्यनाथ

0
75

लखनऊ, 11 मार्च: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा ने एक बार फिर प्रचंड जीत हासिल की है। सीएम योगी आदित्यनाथ दूसरी बार मुख्यमंत्री के आसन पर चढ़ने के लिए तैयार हैं। यूपी की जनता ने योगी सरकार के भरोसे एक बार फिर बीजेपी को अप्रत्याशित बहुमत दिया है. इस सिलसिले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बात की.

इस मौके पर उन्होंने बीजेपी को जीत दिलाने वाले लोगों का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने यूपी में नया इतिहास रच दिया है. उन्होंने भाजपा को प्रधान मंत्री मोदी के तहत एक “उल्लेखनीय सफलता” के रूप में वर्णित किया। जो लोग अपनी पार्टी की प्रगति देख रहे हैं, वे दावा कर रहे हैं कि इसने उन्हें दूसरी बार सशक्त बनाया है। बीजेपी चार राज्यों में सत्ता में आ रही है. उन्होंने इस तथ्य की सराहना की कि यूपी में पहली बार चुनाव शांतिपूर्ण रहे।

उन्होंने जीत का श्रेय पार्टी में सभी के प्रयासों को दिया। उन्होंने हमारी सरकार पर ईवीएम से छेड़छाड़ और उनकी सरकार के खिलाफ कई साजिशों का आरोप लगाया। लेकिन, लोगों ने अवी के बावजूद जीत दिलाने के लिए भाजपा की सराहना की। आलोचकों का कहना है कि सबके मुंह बंद थे। जनता के फैसले से हम यूपी में और विकास दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि यूपी को देश में पहले नंबर पर रखा जाएगा।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,