महाराष्ट्र पुलिस ने केंद्रीय मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार किया

0
64

बॉम्बे : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को आज दोपहर महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया। महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी करने के लिए नारायण राणे पर राज्यव्यापी आक्रोश। नासिक में भाजपा कार्यालय पर कुछ लोगों ने पथराव किया। हमले के पीछे शिवसेना के कार्यकर्ताओं का हाथ बताया जा रहा है। राज्य के कई हिस्सों में बीजेपी और शिवसेना कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें आ रही हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, राणे की इस टिप्पणी को लेकर कई थानों में प्राथमिकी दर्ज की गई है कि सीएम उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारा जाना चाहिए। कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि यह शर्म की बात है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को आजादी के वर्ष के बारे में कुछ नहीं पता था। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि अगर मैं उस वक्त वहां होता तो सीएम उद्धव ठाकरे के गाल पर थप्पड़ मारेंगे।

इन टिप्पणियों के परिणामस्वरूप, राणे के खिलाफ नासिक और पुणे में दो और रायगढ़ जिले के महाड क्षेत्र में दो और प्राथमिकी दर्ज की गईं। इसके साथ ही नासिक के पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने रत्नागिरी जिला एसपी को स्पष्ट कर दिया कि केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार कर उन्हें सौंप दिया जाए. इसी क्रम में राणे को रत्नागिरी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

वेंकट, एकबार रिपोर्टर,