किसान संघ, वामपंथी और कांग्रेस दल नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर भारत बंद का आयोजन कर रहे हैं।

0
61

दिल्ली : अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसानों का विरोध प्रदर्शन। भारत बंद के तहत किसान सड़क पर उतरे। कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए किसान संघों के आह्वान के जवाब में वाम और कांग्रेस दल भारत बंद कर रहे हैं।

“पंजाब-हरियाणा”:—– भारतीय बंद के तहत पंजाब-हरियाणा सीमा को बंद कर किसान विरोध कर रहे हैं, एक किसान ने मीडिया को बताया कि बॉर्डर को सुबह 4 बजे से बंद कर दिया गया है.

“” उत्तर प्रदेश, “”:—– गाजीपुर सीमा पर किसानों का विरोध जारी है। कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संघों के आह्वान के जवाब में भारत बंद जारी है। किसानों के विरोध के चलते उत्तर प्रदेश से गाजीपुर की ओर जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया. ,. ,
“” आंध्र प्रदेश सरकार ने भारत बंद के लिए पूर्ण समर्थन की घोषणा की, “”: ——

संसद में केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए काले कानूनों को निरस्त करने के लिए किसान संघों के आह्वान के बीच वाम और कांग्रेस दलों द्वारा आयोजित भारत बंद जारी है। आंध्र प्रदेश सरकार ने भारतीय बंद को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की है। एपी में विजयवाड़ा बस स्टैंड के सामने वामपंथी और कांग्रेस दलों ने चिंता जताई।

कृष्णा जिले में आरटीसी बसें डिपो तक सीमित हैं। जगह-जगह वाहन खड़े थे। वामपंथी दलों के बंद को व्यापारिक, वाणिज्यिक और शैक्षणिक संस्थानों ने पूर्ण समर्थन दिया है। बारिश की गिनती न करते हुए विजयवाड़ा आरटीसी बस स्टैंड पर किसानों के समर्थन में वामपंथी और कांग्रेस दलों के नेता चिंतित हैं।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,