अगर आप गोवा में सत्ता में आती है, तो 300 यूनिट मुफ्त बिजली, — दिल्ली के सीएम, आप संयोजक अरविंद केजरीवाल

0
77

पणजी, 16 जुलाई: दिल्ली के मुख्यमंत्री, आप संयोजक केजरीवाल ने घोषणा की है कि अगर आप गोवा में सत्ता में आती है, तो वह हर परिवार को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देगी। वह दूसरे दिन की यात्रा के तहत गोवा पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने लोगों को चार आश्वासन दिए। हमने घोषणा की है कि सत्ता में आने पर हम सभी पुराने बिजली बिलों को रद्द कर देंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश को स्वच्छ बनाया जाएगा। अरविंद केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि गोवा में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर 87 फीसदी लोगों को मुफ्त बिजली मिलेगी.

उन्होंने याद दिलाया कि दिल्ली में लोगों को इस समय मुफ्त बिजली मिल रही है. उन्होंने सवाल किया कि अगर दिल्ली की जनता को मिली तो गोवा के लोगों को मुफ्त बिजली क्यों नहीं मिली। दो दिवसीय यात्रा के दौरान उन्होंने कई नेताओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी शुद्ध राजनीति करने वाले लोगों की तलाश में है। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों पर निशाना साधा।

उन्होंने याद किया कि कांग्रेस ने चुनाव परिणामों में 17 सीटें जीती थीं जबकि भाजपा ने 13 सीटें जीती थीं। हालांकि, बाद में कांग्रेस की ओर से केवल पांच ही बचे और बाकी भाजपा में शामिल हो गए। अपने लिए वोट करने वाले नेताओं ने कहा कि उन्हें लगा कि लोगों को धोखा दिया गया है और वे दूसरी पार्टियों में चले गए हैं। वे सभी दावा करते हैं कि लोग सोचते हैं कि पार्टी सिर्फ पैसे के लिए बदल गई है।

वेंकट, ekhabar रिपोर्टर,