दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और वारदात फ्रिज में मिला लड़की का शव.

0
73

Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली में एक बार फिर सनकी आशिक की हैवानियत का मामला सामने आया है. पुलिस को एक ढाबे के फ्रिज में लड़की का शव मिला है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया है. मामला दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाने का बतायजिसमें एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया. सिर्फ इतना ही नहीं उसने कई दिनों तक युवती के शव को अपने ढाबे के फ्रिज में रखा. इस पूरी घटना ने राजधानी में ही हुए श्रद्धा हत्याकांड की यादें ताजा कर दीं. जिसमें आरोपी ने इसी तरह अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतारा और उसके बाद कई महीनों तक उसके शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा. अब इस नए मामले में भी पुलिस ऐसी ही कई एंगल से जांच कर रही है.

कई दिनों तक फ्रिज में रखा शव
अपनी शादी से ठीक पहले गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतारने वाले शख्स ने शव को पहले फ्रिज में रखा और इसके बाद दूसरी युवती के साथ शादी भी की. कई दिनों तक शव फ्रिज में ही रहा. अब सवाल उठ रहा है कि आरोपी साहिल ने युवती के शव को इतने दिनों तक क्यों छिपाया था. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि क्या साहिल श्रद्धा की तरह इस युवती के शव के टुकड़े करने की सोच रहा था?

पुलिस कर रही है पूछताछ
पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखरी साहिल ने युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को लगभग चार-पांच दिनों से फ्रिज में क्यों छुपाया हुआ था? क्या साहिल इस युवती के शव को श्रद्धा की तरह ही टुकड़ों में काटने के बाद ठिकाने लगाने की फिराक में था? इन्हीं सब सवालों की लंबी फेहरिस्त दिल्ली पुलिस के पास है और साहिल से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?
दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना के मित्राऊ गांव में निक्की यादव नाम की एक युवती की हत्या हुई. इस हत्या को गांव के ही रहने वाले साहिल गहलोत नाम के युवक ने अंजाम दिया, जिसे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि साहिल और युवती के बीच गहरी दोस्ती थी और वो लिवइन में भी रह चुके थे. हालांकि 10 फरवरी को साहिल की दूसरी युवती के साथ शादी थी. जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने इस शादी का विरोध किया, क्योंकि वह साहिल से शादी करना चाहती थी. साहिल के परिवार में कोई भी इसके लिए राजी नहीं था. जिसके बाद साहिल और निक्की के बीच इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसी दौरान साहिल ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद वो शव को अपने ढाबे पर ले गया और वहां एक फ्रिज में उसे छिपा दिया.